DESK : आपको बता दें कि एक ऐसा घटना सामने आया है, जिसे सुनकर आप पूरी तरह से हैरान हो जायेंगे. दरअसल मुर्दाघर में रंगरेलियां मनाते अस्पताल के कर्मी को पकड़ा गया है, जो कि लाशों के बीच लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. बता दे कि इस मामले के बारे में सुनकर हर कोई दंग रह रहा है. इस घटना का वीडियो और साथ ही फोटो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया है.

PicsArt 03 19 09.28.30

बता दे कि यह पूरी घटना मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है, जहां पर महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल के मुर्दाघर में रोमांस करते अस्पताल के कर्मी पकड़े गए. जो कि बिना किसी भी तरह के डर भय के लाशों के बीच लड़की के साथ संबंध बना रहे थे. दरअसल इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब कुछ लोग मुर्दाघर के एक कमरे में शव रखने के लिए गए. दोनों स्टाफ को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा गया.

वही दोनों लड़के-लड़की आधे-अधूरे कपड़ों में पकड़े गए. बताया ये भी जा रहा है कि कमरे से बाहर निकलते वक्त लोगों ने कर्मचारियों की लड़कियों संग तस्वीरे और साथ ही वीडियो भी ले लीं और साथ ही उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया.

PicsArt 03 19 09.27.33

बता दे कि इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद हरकत में आये हॉस्पिटल प्रशासन ने तुरंत आरोपी कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. मजीएम मेडिकल कालेज के डीन डा.संजय दीक्षित ने कंपनी के प्रतिनिधि, वार्ड ब्वाय, उनके रिश्तेदार, लड़कियों और साथ ही उनके परिजनों का भी बयान भी लिया है.

बताया जा रहा है कि महाराजा यशवंतराव अस्पताल ने शव गृह की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी को दे रखा है. इस घटना के बाद अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने ये बताया कि उन्होंने आपत्तिजनक हरकत करने वाले कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया. साथ ही कंपनी को नोटिस जारी कर इस पूरे मुद्दे पर जवाब भी मांगा गया है.

PicsArt 03 19 09.29.33

बता दे कि फोटो वायरल वालों का ये कहना है कि कंपनी के कर्मचारी ही शव गृह में रात को लड़कियां लेकर आते हैं. मुर्दा घर होने के चलते यहां अधिक कोई भी आता जाता नहीं है. इसलिए इन लोगों ने इस जगह को सेक्स रैकेट का अड्डा बना रखा है. कर्मचारियों के अनुसार मर्च्युरी के बाहर अक्सर असामाजिक तत्व खड़े रहते है और साथ ही उनसे पूर्व में भी विवाद हो चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here