हिसार : हिसार के हांसी में दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। हांसी में भाटला-डाटा मार्ग में मंगलवार देर रात को लुटेरों ने गांव डाटा निवासी 35 वर्षीय राममेहर से करीब 11 लाख रुपये लूट लिए। रामभगत डिस्पोजल बर्तन का व्यापारी है। उसकी बरवाला में फैक्ट्री है। लुटेरों का इतने से मन नहीं भरा।

उन्होंने व्यापारी को कार में बंदकर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। हादसे में व्यापारी जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को देर रात 12 बजे घटना की जानकारी मिली। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की कार पूरी तरह जल चुकी है और उसमें एक व्यक्ति जला हुआ पड़ा है।

पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भांजे को सहायता के लिए फोन भी किया था। 

जब लुटेरे व्यापरी को लुटने के बाद कार को आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार के पास फोन कर बचाने की गुहार लगाई। व्यापारी ने कहा जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है। दो बाइकों पर सवार लोग उसे मार डालेंगे। परिजनों ने जल्द मौके पर पहुंचने की बात कही। ऑडियो से पता चला है कि व्यापारी ने अपने भांजे को फोन को किया था।