Hindustani Bhau पुलिस ने लिया हिरासत में, ये रहीं वो बड़ी वजह..

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) उर्फ विकास पाठक सोशल मीडिया (social Media) पर खूब चर्चा में रहे हैं। वजह उनकी वीडियो और उन और वह अपने वीडियो में जो तन्ज कस्ते हैं उस वजह से वह खूब चर्चा में रहते हैं। हिंदुस्तानी भाव (Hindustani bhau) से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है और वह यह है कि उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है

बता दें कि मुंबई के दादर शिवाजी पार्क (Dadar Shivaji Park Mumbai) में हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) बोर्ड एग्जाम (Board Exam) रद्द करने और साथी स्कूल की फीस (School Fee) माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। वही लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उनको इस तरह के प्रदर्शन करने पर हिरासत में लिया गया है बता दें कि इससे पहले भी हिंदुस्तानी भाव (Hindustani Bhau) ने इसी मैदान पर पोटेस्ट किया था और एक बार जब फिर वह यहां पहुंचे तो मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

बता देगी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) पर लॉकडाउन और (धारा 144) तोड़ने का आरोप लगा है। जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है वही जिस वक्त पुलिस उनको हिरासत में लेने पहुंची उस वक्त भी वह अपनी आवाज बुलंद ही कर रहे थे।

Leave a Comment