बीजेपी विधायक के बेटे को पसंद नहीं हिंदुस्तान, उड़ाया भारत का मजाक बोले भारत ने मुझे दिया ही क्या है

वो कहते हैं ना जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो. लोगों के प्यार आशीर्वाद से इसके पिता विधायक बने जिस खर्चे पर लड़का अमेरिका में पढ़ रहा है और आज वही भारत को गाली भी दे रहा है.

भाजपा के बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के अमेरिका में रह रहे बेटे शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट रविवार को चर्चाओं में आ गई। भारत विरोधी वीडियो पोस्ट में कई बिंदुओं पर अमेरिका का महिमामंडन और भारत का मजाक उड़ाया गया है। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल होने से जिले की सियासत भी गरमा गई है। बुढ़ाना से भाजपा विधायक का बेटा शुभम मलिक कई सालों से अमेरिका में हैं। इंस्टाग्राम पर शुभम मलिक का एसमलिकडॉट369 (Smalik.369) के नाम से एकाउंट है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर भारत विरोधी पोस्ट डाली है। कई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है, जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उड़ाया है। पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएसए और भारत ने क्या दिया? पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है, जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनदेखी, निराशा और दुख है। पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है. मामला बढ़ने पर फिलहाल आईडी को डिसएबल कर दिया गया है|

इंडियन नॉट लाइक मी
शुभम मलिक की ओर से इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की गई है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इंडियन नॉट लाइक मी..। वह यही नहीं रुके, आगे कह रहे हैं कि कुछ लोग उन्हें कहते हैं कि भैया आप अमेरिका में रहते हुए पीते नहीं हो। तुमको पीना नहीं आया आज तक। मैं उसको जवाब देता हूं कि भैया इंडिया में रहने के बाद भी तुमको जीना नहीं आया, तुम जीते नहीं हो आज तक..।

विधायक को देनी पड़ी सफाई

बेटे शुभम मलिक की इंस्ट्राग्राम पर डाली गई पोस्ट और वीडियो को देखा है। प्रथमदृष्टया मुझे लगता है कि वह अमेरिका की तारीफ कर रहा है, लेकिन भारत के खिलाफ नहीं है। बेटे से बात हुई है। किसी ने शुभम की आइडी हैक कर ली है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई कराएंगे। 

  • उमेश मलिक, बुढ़ाना विधायक।

सवाल यह उठता है कि विधायक जी कह रहे हैं आईडी हैक करने पर ऐसी पोस्ट डाली गई तो फिर इससे पहले जो वीडियो पोस्ट करा था जिसमें विधायक के बेटे ने कहा इंडियन नॉट लाइक मी तो फिर वह पोस्ट किसने डाली?

Leave a Comment