हिंदू लड़के ने गुड़िया खातून से की शादी, गर्भ वती बना हो गया फरार

लड़की को गर्भ वती करके लड़का गायब, इस प्रकार के किस्से ग्रामीण इलाके से आये दिन सुनने को मिल रहे है, जो कि सोचने का विषय है। इस प्रकार के किस्सों का कोई अंदाज़ा भी नही लगाया जा सकता है। झारखंड जिले के जोरापोखर से एक मामला सामने आया हैं। जोरापोखर किराए के एक मकान में रहने वाली को प्रेम विवाह में शादी करना उसके लिए दुःख का सबक बन चुका है। क्योंकि उसका प्रेमी उसे छोड़कर गायब हो गया है।

पत्नी ने पुलिस को दी जानकारी
उस लड़की को इस बात का अंदेशा है कि, उसका पति कहीं और जाकर दूसरी शादी न कर ले। इसलिए लड़की ने अपने गायब पति के खि लाफ धनबाद महिला थाना और जोरापोखर थाने में शिका यत दर्ज करवाई है। शिका यत के दौरान लड़की ने बताया कि वह गर्भ वती है। लकड़ी ने यह भी बताया कि, सास और उसके पति ने उसका दो बार गर्भ पात करवाया हैं।


बंगाल से गए थे झारखंड
वह लड़की मूलतः बंगाल के आसनसोल की रहने वाली है। लड़की के पिता समशेर आलम का नि धन 2019 में हो गया था। इसके बाद लड़की अपने नाना के घर नूनीकडीह दंगाल धौरा चली आई। उस लड़की को पड़ोस के रहने वाले एक राजा सिंह नाम के लड़के के साथ प्यार हो गया था। एक दूसरे से प्रेम होने के बाद, 30 जुलाई 2020 को चासनाला काली मंदिर में शादी कर ली थी।


वह लड़की एक दिन अपने ससुराल नुनूडीह में रही। बाद में वह अपने पति राजा सिंह के साथ निकलकर जोरापोखर थाना के पीछे भाड़े के मकान चले गए थे। थाना प्रभारी राजदेव सिंह का कहना है कि मामले की शिका यत दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच चल रही है।

Leave a Comment