इधर आप इजराइल में उलझे हो और उधर बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आई बुरी खबर


वैसे तो इस समय हर किसी की नजर इजराइल और फिलिस्तीन पर टिकी हुई है और ऐसे में देश में हो रही कई सारी खबरों से भी लोग अनजान हो रह जा रहे हैं! क्योंकि आजकल चारों तरफ केवल इजरायल और फिलिस्तीन के चर्चे ही छाया हुआ है। उसी की सुर्खियां सभी न्यूज़ चैनल में बनी हुई है लेकिन वहीं दूसरी ओर देश के राज्य पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है!

मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई आशीष बनर्जी का शनिवार को कोरोनावायरस के संक्रमण के वजह से निधन हो गया है! रिपोर्ट के मुताबिक आशिम बनर्जी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए थे और साथ ही कोलकाता के भिड़ेका अस्पताल में बीते 1 महीने से उनका इलाज चल रहा था!

वही पर अचानक से उनकी हालत बिगड़ती चली गई और फिर शनिवार को उनका निधन हो गया! मेडिका सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के अध्यक्ष इस बात की जानकारी दी है!

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में हालात बदतर होती जा रहे हैं। वहां प्रतिदिन 100 से भी अधिक लोगों के संक्रमण होने के चलते निधन हो रहे हैं। इस बीच आपको बता दें कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 20,000 से भी अधिक ताजा मामले एक दिन में ही सामने आए हैं!

Leave a Comment