आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन कस्बे के बड़े बाजार मस्जिद से बड़ी खबर सामने आ रही है! जहां पर रविवार को कुछ अराजक तत्वों ने की इमाम के साथ हाथा पाई कर वहां से लाउडस्पीकर ले गए! वही इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गई और साथ ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया हुआ! इस मामले के अंदर मस्जिद के इमाम से मिली तहरीर के आधार पर 9 लोगों के खिलाफ नामजद मामला भी दर्ज कर लिया गया है। हालांकि पुलिस अब इन लोगों की तलाश कर रही है!

आपको बता दें कि मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया है कि गोवर्धन कस्बे के बड़े बाजार में जितेंद्र सोमवार को अचानक 8 से 9 लोग आ गए और फिर विरोध करने पर इमाम मोहम्मद इलियास के साथ हाथा पाई करने लगे ! उन्होंने आगे यही भी बताया है कि युवक छत के ऊपर चढ़ गए और लाउडस्पीकर और तार लेकर चले गए हैं! बता दे कि मांगने से गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी शुरू कर दी है!

वही इस पूरे मामले को लेकर एसपी देहात चंद्र ने बताया है कि इस कस्बे में माहौल बिगाड़ने की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है और साथ ही इमाम सहित सभी बाशिदों ऊपर हुए मामले को लेकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर इस पूरे मामले को शांत करा दिया गया उन्होंने आगे बताया है कि पुलिस ने उनके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सौरव नंबरदार, पवन शर्मा, धीरज कौशिक, कान्हा ठाकुर, दीपक शर्मा, रॉकी, डोरी, जय ठाकुर सहित नौ लोगों पर मामला भी दर्ज किया है!