आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और साथ ही आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने फिर एक बार फ्री वाली पॉलिटिक्स का दांव खेला है। इस बार उन्होंने दिल्ली में नहीं ब्लकि गुजरात में फ्री वाली सियासत की है। बता दें कि , शुक्रवार को गुजरात के सूरत में लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें बस पांच साल दे दो, और आप सभी बीजेपी के 25 को साल भूल जाओगे।

दिल्ली के CM केजरीवाल ने इस दौरान ये भी कहा कि जब केजरीवाल पांच साल में फ्री बिजली दे सकता है, तो फिर बीजेपी ने अपने 25 साल में लोगों को फ्री में बिजली अखिर क्यों नहीं दी? इतना ही नहीं ब्लकि सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस और साथ ही बीजेपी के नेताओं को भी खुला ऑफर देते हुए ये कहा कि वो अपनी पार्टी छोड़कर हमारी आम आदमी पार्टी को ज्वाइन करें।

बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आने वाले समय में गुजरात में अद्भुत होने वाला है। दरअसल हाल में ही हुए गुजरात नगर निगम चुनावों में सूरत में आम आदमी पार्टी ने 27 सीटों पर जीत दर्ज की है । जिसेक बाद से दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सूरत में रोड सो किया और साथ ही कहीं ये बात कही।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात में अपनी जीत से गदगद हैं। साथ ही इसके वो बीजेपी और कांग्रेस पर चौतरफा वार भी कर रहे हैं। वहीं AAP के नवनिर्वाचित कार्पोरेटरों को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि, जब से परिणाम आए हैं, मैं BJP और कांग्रेस के लोगों के बस बयान ही सुन रहा हूं। वो बौखलाए हुए हैं और साथ ही डरे हुए भी हैं।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ये कहा था कि, ‘जैसी राजनीति कांग्रेस और भाजपा करती हैं किसी को डरा के, धमका के वो राजनीति हमें बिल्कुल भी नहीं करनी है। हमें तो बस काम की राजनीति करनी है।’ बता दें कि , AAP की नजर अब गुजरात विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई है। बता दें कि , फिलहाल आप पार्टी राज्य में सभी लोगों को अपने साथ जोड़ने में लगी हुई है।