Good Luck Jerry Download

[ad_1]

Good Luck Jerry Download

Good Luck Jerry Download – गुड लक जेरी सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और सुभास्करन अल्लिराजा, आनंद एल राय और महावीर जैन द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है। फिल्म में दीपक के साथ जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला (2018) की रीमेक है। फिल्म का प्रीमियर 29 जुलाई 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर होने वाला है।

Good Luck Jerry Download

Good Luck Jerry Cast

Directed by Sidharth Sengupta
Written by Pankaj Matta
Based on Kolamaavu Kokila by Nelson
Produced by Subaskaran Allirajah
Aanand L. Rai
Mahaveer Jain
Starring Janhvi Kapoor
Cinematography Rangarajan Ramabadran
Edited by Prakash Chandra Sahoo
Zubin Sheikh
Music by Score: Aman Pant
Songs: Parag Chhabra
Production companies Lyca Productions
Colour Yellow Productions
Mahaveer Jain Films
Distributed by Disney+ Hotstar
Release date 29 July 2022
Country India
Language Hindi
Good Luck Jerry Download

Good Luck Jerry download in Hindi Tamilrockers

अगर आप Good Luck Jerry film को अच्छी quality me डाउनलोड करना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट Tamilrockers में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Good Luck Jerry मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है। क्योंकि यह बिना अनुमति के ही अपनी साइट पर मूवी अपलोड कर देती है जो की कानूनन अपराध है।

Good Luck Jerry movie Download tamil isaimini

tamil isaimini एक पायरेटेड torrent Website है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, फिल्मो की पायरेसी को leak करवाती हैं।

Good Luck Jerry download in Hindi isaidub

अगर आप Good Luck Jerry film को डाउनलोड और अच्छी HD quality में देखना चाहते हो तो आपको सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट filmyhit में जाना होगा। इस वेबसाइट में आप Good Luck Jerry मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Good Luck Jerry Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla एक लोकप्रिय मूवी website है । जहाँ Good Luck Jerry Full movie (Good Luck Jerry Download) लीक हुई है। बहुत से लोग अब तक इसे इस website से मुफ्त में डाउनलोड कर चुके हैं। लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना अपराध है। यह साइट्स फिल्मों की पायरेसी करती हैं और बिना अनुमति के अपनी साइट पर मूवी अपलोड करती हैं जो की illegal है।

Good Luck Jerry movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट website है। जिसे मूवी, webseries  डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय हिंदी dub भाषाओ की फिल्मो का collection देखने को मिलता है। किसी भी फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही high quality में मिल जाती हैं। लेकिन ऐसा करने से मूवी को काफी नुकसान होता है। हमारी सलाह है कि अगर आप Good Luck Jerry movie या कोई भी अन्य मूवी को देखना चाहते हो तो आपको थिएटर में जाना चाहिए।

Good Luck Jerry Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने काफी भाषाओ में फिल्मे लीक चुकी है। जिसमे हिंदी, इंग्लिश, तेलगु, तमिल, पंजाबी मुख्य है। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Good Luck Jerry full HD movie Download, 720p, 1080p, 420p, 300Mb । किन्तु मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना भारत में illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है। और इनसे मूवी डाउनलोड करना भी अपराध है।

Good Luck Jerry movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet website ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं है। Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। इस साइट पर Good Luck Jerry full movie download लीक हो सकती है वो भी High quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान भी है। जिसमे 5 साल की जेल और 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है।

Good Luck Jerry Full Movie Download Coolmoviez

Coolmoviez live और Coolmoviez भी एक टोरेंट साइट्स है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, South movie (Hindi Dub),  इत्यादि  डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

Good Luck Jerry movie download in Moviezwap

Moviezwap सभी प्रकार की फिल्मो को High HD quality में डाउनलोड करवाती है। Moviezwap एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड movies को लीक करने के लिए जानी जाती है। यहाँ आपको Good Luck Jerry मूवी डाउनलोड करने को मिल सकती है लेकिन जैसा की हम बताते है की मूवी की पायरेसी करना अपराध है और हम सबको इससे बचना चाहिए ।

Good Luck Jerry Full Movie Download Pagalworld

Pagalworld website भी हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्में लीक करती है। इस साइट पर Good Luck Jerry मूवी लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। क्योंकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में जाना चाहिए।

Good Luck Jerry Full movie Online on Netflix or Amazon Prime

Netflix and Amazon एक ऐप है जहाँ आपको movies, web series मिलती है वो भी legally इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

बहुत सी वेबसाइट हैं जिनकी मदद से Good Luck Jerry Download कर सकते हैं। जैसे Filmyzilla, Download Hub.in, Filmywap, downloadhub.com, hdhubforyou, tamilrockers लेकिन मूवी की पायरेसी करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here