भाजपा में एक से एक महान वैज्ञानिक भरे पड़े हैं जो कि समय समय समय पर कोरोना के नए-नए वैक्सीन लॉन्च करते हैं. पहले तो गो कोरोना गो उसके बाद गोमूत्र पीने से कोरोना खत्म हो जाएगा फिर हनुमान चालीसा का पाठ करें उसके बाद भाजपा के एक नेता तो हद ही कर दी उन्होंने भाभी जी पापड़ ही लांच कर दिया भाभी जी पापड़ खाएं कोरोना दूर भगाएं अब भाजपा में एक नए वैज्ञानिक राजस्थान के दौसा से भाजपा सांसद जसकौर मीणा उन्होंने कहा राम मंदिर के निर्माण होते ही कोरोनावायरस खत्म हो जाएगा.

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण से पहले 5 अगस्त को भूमि पूजन किया जाएगा। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन में हिस्सा लेंगे और मंदिर निर्माण की बुनियाद रखेंगे। लेकिन इस बीच भारतीय जनता पार्टी की सांसद ने मंदिर निर्माण के बाद कोरोना को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। राजस्थान के दौसा से भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने दावा किया है कि कोरोना वायरस का इलाज राम मंदिर का निर्माण है।

मंदिर बनते ही कोरोना भाग जाएगा
जसकौर मीणा ने कहा कि हम तो आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं, आध्यात्मिक शक्ति के हिसाब से चलते हैं। मंदिर बनते ही कोरोना भाग जाएगा। भाजपा सांसद के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी भाजपा नेता ने इस तरह का बयान दिया था। मध्य प्रदेश से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी इसी तरह का बयान दिया था। शर्मा जोकि मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर भी हैं, उन्होंने दावा किया था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत के साथ ही कोरोना वायरस महामारी खत्म हो जाएगी।

अगस्त से शुरू होगा मंदिर निर्माण
गौरतलब है कि लंबी कानूनी लड़ाई जीतने के बाद अब अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास का मुहुर्त तय हो चुका है। हिंदुओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों में से एक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य बस कुछ दिनों में शुरू होने वाला है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट और विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने 5 अगस्त को अयोध्या और राज्य भर में दिवाली जैसे समारोहों की योजना बनाई है। इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here