जनरल जीडी बख्‍शी ने ‘रिपब्लिक भारत’ के लाइव डिबेट में पैनलिस्ट को कहा मादर***, देखें वीडियो

वरिष्ठ पत्रकार और एंकर अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ के टीवी डिबेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्‍शी ‘रिपब्लिक भारत’ के लाइव टीवी डिबेट में एक पैनलिस्ट को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इस भाषा को लेकर जीडी बख्‍शी अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि, पूर्वी लद्दाख में भारतीय एवं चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प के कुछ ही दिनों बाद प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार (3 जुलाई) को अचानक लेह पहुंचे। उनके अचानक हुए इस दौरे से हर कोई हैरान रह गया। यहां उन्होंने थलसेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने सैनिकों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि यहां तैनात जवानों के इरादे यहां की पर्वत चोटियों से भी ऊंचे और मजबूत हैं।

पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर अर्नब गोस्वामी के चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ पर एक डिबेट शो हुआ, जिसमें कई पैनलिस्ट मौजूद थे। इन पैनलिस्टों में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्‍शी भी मौजूद थे, जिन्होंने लाइव टीवी डिबेट के दौरान ही शो में मौजूद एक मेहमान को गालियां दे दी।


जीडी बख्‍शी ने लाइव टीवी डिबेट के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक पैनलिस्ट से कहा, “नीच आदमी, बदतमीज, बाहियात, मैने 36 साल फौज में झक्क नहीं मारी थी… मादर***।”

अपनी इस भाषा को लेकर जीडी बख्‍शी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद ट्विटर पर GD Bakshi ट्रेंड भी कर रहा हैं।

Leave a Comment