GAYA Crime Khabar : बिहार के गया GAYA जिले के बभंडीह गांव में अपने ही साले की पत्नी के साथ जीजा को छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. दरअसल साले की पत्नी के साथ बदतमीजी करने पर ससुराल वालों ने उसे जान से ही मार दिया और फिर उसकी डेड बॉडी को खेत में ले जाकर फेंक दिया. गया GAYA पुलिस ने इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वही यह पूरी घटना बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना इलाके की है, जहां पर भंडीह गांव में पुलिस ने एक शख्स की डेड बॉडी को बरामद किया है. वही मृतक की पहचान गोविंद भारती के रूप में की गई है. बताया ये भी जा रहा है कि गोविंद भारती शराब पीने के बाद युवक ने अपनी साले की पत्नी से गंदी हरकत कर रहा था. इसी बात से नाराज होकर उसके ससुराल वालों ने ही उसकी हत्या कर दी.


बता दे कि गया GAYA के डीएसपी अजित कुमार (GAYA DSP AJIT KUMAR) ने बताया कि पुलिस ने गोविंद भारती के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी व्यक्ति उसके ससुराल के ही हैं. पुलिस के सामने ससुराल वालों ने हत्या की बात को भी स्‍वीकार कर लिया है. वही पुलिस ने पत्‍नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर सभी को जेल भेज दिया है.

वही ससुराल वालों ने आरोप लगाया कि गोविंद भारती अपनी पत्‍नी से झगड़ा करने के बाद अपनी ससुराल दोनयां गांव आया था. जहां पर उसने शराब के नशे में अपने साले की पत्नी के साथ ही छेड़खानी करनी सुरु कर दि . यह देखकर ससुर बाना भारती, साला रामकेशर भारती, राजेश भारती, प्रवेश भारती और साथ ही राकेश भारती ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिसके वजह से उसकी मौत हो गई.

गया डीएसपी अजित कुमार GAYA DSP AJIT KUMAR ने बताया कि अनुसंधान में हत्या करने वाली जगह पर खून के निशान भी मिले हैं. इसके साथ ही मृतक की साइकिल भी उसके ससुराल से बरामद की गई है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में अभी भी दो और लोग फरार हैं, जिनकी पुलिस के द्वारा तलाश जारी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है.