Gaya Crime Khabar : गया में एक महादलित युवक को कुछ दबंगों ने पिलाई पेशाब.., थूक चटवाया, पंचायत चुनाव में जबरन उसके साथ..

GAYA Crime Khabar : बिहार के गया जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। जहां पर पंचायत चुनाव के ऐलान में अभी वक्त है लेकिन इसके लिए अभी से ग्रामीण इलाकों में अपना दबंगई दिखाने का सिलसिला शुरू कर दिया है। यह पूरा मामला बिहार के गया के वजीरगंज का है जहां पर एक महादलित युवक को कुछ दबंगों ने पेशाब पिलवाया फिर उसे थूक चटवायी है। वही इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बिहार के गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र के घुरियावां पंचायत के दोयुना गांव का है। वही सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल इस वीडियो में एक महादलित युवक को गांव के ही कुछ दबंग लोग शर्मनाक तरीके से प्रताड़ित कर रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि पूर्व मुखिया और साथ ही उसके कुछ समर्थक इस युवक से दूसरे का थूक चटवा रहै है। वीडियो में थूक चटवाने के बाद युवक से उठक बैठक भी कराया गया है। बता दें कि युवक का कसूर केवल इतना है कि उसने पूर्व मुखिया का साथ आगामी पंचायत चुनाव में साथ देने से इनकार कर दिया था।

महादलित युवक के इस रुख से नाराज पूर्व मुखिया के कुछ समर्थकों ने एक कमरे में युवक को बंद कर दिया गया। फिर उसके बाद पूर्व मुखिया ने कहा कि पंचायत चुनाव आने वाला है तो चुनाव प्रचार मेरा करो। जब युवक ने इस से इनकार कर दिया तो फिर पहले उसे पेशाब पिलवाया फिर उसे जमीन पर दूसरे का थूक चटवाया गया। इतने से भी जब जी नही भरा तो फिर उस युवक को उठक बैठक भी करवाया गया।

बता दे कि इस पूरी घटना का पूर्व मुखिया समर्थकों ने मोबाइल में उसका वीडियो भी बनाया। जिसे की सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वायरल वीडियो 7 अप्रैल का बताया जा रहा है। घटना के बाद युवक के परिजनों को भी धमकी दी गयी है। धमकी के बाद पीड़ित युवक मनोज कुमार अपना गांव छोड़कर चला गया है। पीड़ित मनोज कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी आपबीती भी लोगों को सुनाई है।

बता दे कि मनोज के अनुसार अगर उसे इंसाफ नही मिला तो फिर वह आत्महत्या कर लेगा। इस पूरे मामले पर गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है साथ ही इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।घटना में शामिल सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी भी की जा रही है।

Leave a Comment