Gangubai Kathiawadi Movie Download

[ad_1]

Gangubai Kathiawadi Movie Download

Gangubai Kathiawadi Movie Download – गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और जयंतीलाल गड़ा और भंसाली द्वारा निर्मित एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी अपराध ड्रामा फिल्म है।

फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जबकि शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा ने अजय देवगन के साथ एक विस्तारित कैमियो उपस्थिति में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

यह फिल्म गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ी की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसे गंगूबाई कोठेवाली के नाम से जाना जाता है, जिसका जीवन एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पुस्तक में दर्ज़ किया गया था।

फिल्म काठियावाड़ की एक साधारण लड़की के उदय को दर्शाती है, जिसके पास भाग्य के तरीकों को अपनाने और उसे अपने पक्ष में करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रीमियर 16 फरवरी 2022 को 72 वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुआ, और 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

Gangubai Kathiawadi Movie Download

Gangubai Kathiawadi Movie Cast

Gangubai Kathiawadi Movie Cast Name
Directed by Sanjay Leela Bhansali
Screenplay by Sanjay Leela Bhansali
Utkarshini Vashishtha
Dialogue by Prakash Kapadia
Utkarshini Vashishtha
Story by Hussain Zaidi
Produced by Jayantilal Gada
Sanjay Leela Bhansali
Starring Alia Bhatt
Shantanu Maheshwari
Vijay Raaz
Indira Tiwari
Seema Pahwa
Cinematography Sudeep Chatterjee
Edited by Sanjay Leela Bhansali
Music by Score Sanchit Balhara
Ankit Balhara
Songs:
Sanjay Leela Bhansali
Production companies Bhansali Productions
Pen India Limited
Distributed by Pen Marudhar Entertainment
Release dates 16 February 2022 (Berlinale)
25 February 2022 (India)
Running time (duration) 154 minutes
Country India
Language Hindi
Budget ₹180 crore
Box office collection est. ₹209.25 crore
Gangubai Kathiawadi Movie Cast

Gangubai Kathiawadi Movie Download

Gangubai Kathiawadi movie download in Hindi filmywap

Filmywap website एक लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है  जिसे मूवी डाउनलोड के लिए जाना जाता है। Filmywap में आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तेलुगु और भी भाषाओ की फिल्मो का collection देख सकते हो । फिल्म की pirated copy इसमें जल्द ही HD print quality में अपलोड हो जाती हैं।

Gangubai Kathiawadi Full Movie Download Filmyzilla

Filmyzilla website हर प्रकार की movies, web series का link देने के लिए जानी जाती है। इस website पर movies अब हिंदी में अच्छी quality 480p और 720p, 300mb, 500mb में मिलती है। लेकिन जैसा की हम हर बार कहते हैं की यह website भारत में illegal हैं।

Gangubai Kathiawadi download in Hindi KuttyMovies24.com

अगर आप Gangubai Kathiawadi मूवी डाउनलोड और Full HD quality में देखना चाहते हो तो आपको भारत की सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट KuttyMovies24.com जाना होगा इस वेबसाइट में आपको हिंदी, हिंदी dub movies डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह वेबसाइट illegal है।

Government इन सभी websites की complain मिलने पर इन्हे बंद करती रहती है अगर आप भी इन websites को देखते है और यह नहीं चल रही तो समझ जाईये यह साइट्स बंद हो चुके है। यह illegal sites है।

Gangubai Kathiawadi movie Download Khatrimaza

Khatrimaza भी एक पायरेटेड torrent Website है जो हॉलीवुड, बॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, सभी प्रकार की फिल्मो को डाउनलोड करवाती हैं। यह website भारत में भी पूरी तरह प्रतिबंधित है।

Gangubai Kathiawadi movie download in telugu ibomma

iBOMMA सभी प्रकार की फिल्मो को HD print quality में डाउनलोड करवाती है। iBOMMA एक torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्मो को लीक करने के लिए जानी जाती है। यह भारत समेत अन्य सभी देशो में पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

Gangubai Kathiawadi full movie download pagalworld

pagalworld एक ऑनलाइन म्यूजिक वेबसाइट है जहाँ पे आप ऑनलाइन म्यूजिक डाउनलोड कर सकते है pagalworld केवल म्यूजिक वेबसाइट ही नहीं है यहाँ पे आप ऑनलाइन मूवी को भी डाउनलोड कर सकते है और यह वेबसाइट एक illegal sites है |

Gangubai Kathiawadi Full Movie Download Skymovieshd

Skymovieshd वेबसाइट ने भी हिंदी, मराठी, हॉलीवुड और दक्षिण हिंदी फिल्में लीक करती है । इस साइट पर Gangubai Kathiawadi मूवी डाउनलोड लीक हो सकती है। लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करके जाये।

Gangubai Kathiawadi Full Movie Download Moviesflix

Movieflix ने अब तक बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिणी हिंदी dub और भी अन्य भाषाओ में फिल्मे लीक की हैं। इस websites पर आप कई विकल्प देख सकते हैं जैसे Gangubai Kathiawadi full movie Download HD print, 720p, 480p, 1080p, 300Mb, 500mb, 1GB। लेकिन ध्यान दे मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना illegal है।

Gangubai Kathiawadi movie download link telegram

टेलीग्राम भी एक बहुत बड़ा hub बन चूका है जहाँ से movie, webseries के लिंक मिल जाते है। इसमें मूवी के ग्रुप बने होते है जहाँ फिल्मो के लिंक लिए जाते हैं।

Gangubai Kathiawadi movie download tamilrockers

tamilrockers एक प्रसिद्ध मूवी downloading torrent वेबसाइट है, जहाँ पर आप किसी भी वेब शो, मूवी और अन्य कॉपीराइट देख सकते है tamilrockers एक illegal वेबसाइट है जिसे government द्वारा बंद कर दिया गया है |

Gangubai Kathiawadi movie download in Hindi filmymeet

Filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। Filmymeet website ने अब तक हिंदी, हॉलीवुड, मराठी, दक्षिण भारतीय, फिल्में लीक कीं। इस साइट पर Gangubai Kathiawadi full movie download लीक हो सकती है वो भी HD print quality में लेकिन मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है और इसके लिए सख्त सजा का प्रावधान है।

Gangubai Kathiawadi Full movie Online on Amazon Prime and Hotstar

Amazon or Hotstar एक ऐप है जहाँ आपको movies और web series को legally रूप से देख सकते हो। इसके लिए आपको इनका प्रीमियम लेना होता है।

Disclamer

किसी भी मूवी को पायरेट करना और पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध है। और हमारी वेबसाइट किसी भी तरीके से इन साइट्स का समर्थन नहीं करती है। क्योकि इसमें कई लोगो की मेहनत लगी होती है इसलिए अगर आप मूवी देखना ही चाहते हो तो आपको मूवी को देखने के लिए अपने नजदीकी movie theater में बुकिंग करनी चाहिए। या फिर किसी approved app का premium लेकर मूवी देखनी चाहिए। 

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here