दिलीप कुमार के निधन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कर दिया ऐसा ट्वीट की हो गया वायरल, जानिए क्यों

Shahid Afridi Tweet On Bollywood Actor Dlip Kumar : बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज कलाकार एक्टर दिलीप कुमार Bollywood Actor Dlip Kumar के निधन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी Pakistan Cricketer Shahid Afridi ने एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया Social Media पर खूब वायरल हो रहा है। शाहिद अफरीदी Shahid Afridi ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनका जाना खैबर पख्तूनख्वा से लेकर मुंबई तक और साथ ही पूरी दुनिया के फैन्स का बहुत बड़ा नुकसान है।

वही आपको बता दें कि ऐक्टर दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar का असली नाम यूसुफ खान Yusuf Khan था और शाहिद अफरीदी Shahid Afridi ने अपने ट्वीट Tweet में इस बात का भी जिक्र किया है। शाहिद अफरीदी Shahid Afridi ने लिखा है कि जो भी अल्लाह का बंदा है, उसे उसके पास जाना ही होता है। बॉलीवुड ऐक्टर दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar का निधन 7 जुलाई (बुधवार) को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल Mumbai Hinduja Hospital में हुआ। वही दिलीप कुमार Dlip Kumar पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे, बीते एक महीने के अंदर उन्हें दो बार मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar का असली नाम यूसुफ खान Yusuf Khan था और उनका जन्म भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से पहले 1922 में पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था। ट्रैजिडी किंग के नाम से मशहूर कलाकार दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar ने 1944 में ज्यार भाटा फिल्म के साथ अपने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था।

वही 1998 में बॉलीवुड ऐक्टर दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar को पाकिस्तान के निशान-ए-इम्तियाज सम्मान से सम्मानित किया गया था। अफरीदी Shahid Afridi ने दिलीप कुमार Actor Dlip Kumar के लिए लिखा, ‘जो अल्लाह के बंदे हैं, उन्हें अल्लाह के पास जाना ही होता है। खैबर पख्तूनख्वा से लेकर मुंबई तक, बल्कि पूरी दुनिया के यूसुफ खान के फैन्स के लिए यह बड़ा नुकसान है। वह हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेंगे। सायरा बानो Sayara Baano साहिबा के साथ हमारी सहानुभूति है।’

Leave a Comment