देश के पूर्व CJI रंजन गोगोई हुए Corona पॉजिटिव, 2019 में सुनाया था राम मंदिर पर फैसला

पूर्व CJI रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) से पहले देश के दो केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और अमित शाह (Amit shah) भी Covid-19 संक्रमण की जद में आ चुके हैं.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. बता दें कि नंवबर 2019 में रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने ही राम मंदिर (Ram Mandir) केस का फैसला सुनाया था.

मालूम हो कि रंजन गोगोई से पहले देश के दो केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और अमित शाह (Amit shah) भी Covid-19 संक्रमण की जद में आ चुके हैं. धर्मेंद्र प्रधान ने अपने स्टाफ के अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था.

धर्मेंद्र प्रधान से पहले संक्रमित हो चुके हैं अमित शाह

धर्मेंद्र प्रधान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री अमित शाह को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने ने भी कहा है कि वो पूरी तरह ठीक हैं और डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

सीएम से लेकर राज्यपाल भी संक्रमित

दो केंद्रीय मंत्रियों के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यममंत्री सिद्दारमैया भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं. तमिलनाडू के गवर्नर बनवाली लाल पुरोहित भी कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं.

Leave a Comment