फिल्म अभिनेत्री गोहर खान का इजराइल के विरोध में आया चौकाने वाला बयान, कहा -फिलिस्तीनियों के उपर हुए अत्यचारो को महसूस करो, और इजराइल के सभी…

भारतीय फिल्म अभिनेत्री और साथ ही अदाकारा गौहर खान ने हाल ही में इजरायल और साथ ही फिलिस्तीन के बीच हुए इस युद्ध के बारे में बोलती हुई नजर आई है . बता दे कि अभिनेत्री गौहर खान ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इजरायली प्रोडक्ट एवं कंपनियों के बहिष्कार का आवाहन किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इन प्रोडक्ट के लिस्ट को डालते हुए अपने फैंस से कहा कि हम सभी को इन प्रोडक्ट का पूरी तरह बहिष्कार करना चाहिए.

गौरतलब है कि गोहर खान 2013 में बिग बॉस-7 का खिताब जीत कर सुर्खियों में नजर आई थी. बता दे कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है की अगर आप फिलिस्तीन पर हो रहे अत्याचार के दर्द को जरा भी महसूस करते हैं तो फिर आप इन सभी इजरायली उत्पादों का पूरी तरह से बहिष्कार करें. खास तौर पर उन्होंने Nastle और साथ ही L’oreal के प्रोडक्ट के बहिष्कार करने की बात कही. वही अभिनेत्री गौहर खान ने तांडव वेब सीरीज में भी काम किया है.

दरअसल आपको बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन विवाद पर अभिनेत्री गौहर खान के अलावा नोरा फतेही और साथ ही कंगना रनौत जैसी अभिनेत्रियों ने भी अपनी बातें रखी थी. कंगना रनौत ने खुलकर इजरायल को सपोर्ट किया तो वही अभिनेत्री नोरा फतेही और गौहर खान ने फिलिस्तीन का पक्ष लिया.

Leave a Comment