त्योहारों के मोके पर लोग एक दूसरे को बधाई देते हैं और पोस्ट शेयर करते है जिससे कि लोंगों की भावनाओं का सम्मान किया जा सके जिसके द्वारा लोगों को खुश रखा जा सके लेकिन फिर भी कोई न कोई लोंगों जरूर मिल जाते हैं जो कि ज्ञान देने लग जाता है


जिस प्रकार से फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हैं कि “लोंगों को भगवान शिव की फ़ोटो फॉरवर्ड करके नही किसी की मदद करके महा शिवरात्रि मनाये” इस ट्वीट को देखकर काफी लोग बेहद नाराज हो गये जिसके बाद से लोगों ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद के पुराने ट्वीटों का स्क्रीन शॉर्ट शेयर करने लगे और साथ ही इसके बाद WhoTheHellAreUSonuSood ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ।


बता दे कि इसके बाद अभिजात मिश्रा नाम के एक यूज़र ने लिखा कि ये बहुत शर्मनाक है. मैं भी पूछना चाहूंगा #WhoTheHellAreUSonuSood (माने कि सोनू सूद कौन है) इसमें अभिजात ने तीन फोटो भी शेयर की हैं. तीनों ही अभिनेता सोनू सूद की ट्वीट की हुई हैं. एक दीवाली की है, जिसमें वो कह रहे हैं पटाखे जलाने से अच्छा दूसरों का चूल्हा जलाओ.

वही एक तो शिवरात्रि की ही है. और फिर तीसरी है ईद की. जिसमें उन्होंने सिर्फ ईद मुबारक ही लिखा है. इसके बाद हार्दिक नाम के एक यूज़र ने अभिनेता सोनू सूद के लिए लिखा की वो अपनी जानकारी अपने तक ही सीमित रखें और साथ ही इसी के साथ ही ईद पर सोनू सूद द्वारा शेयर की गई फोटो भी ट्वीट में चस्पा की।

बता दे कि इसी कड़ी में एक रोमियो नामक ट्विटर अकॉउंट से कहा गया कि अगर आप ईद पर बोलने की जुर्रत नही करते तो फिर आप यंहा भी न बोले ओर इसी के साथ अभिनेता सोनू सूद की ईद पर की पोस्ट के स्क्रीन शार्ट भी शेयर किए।

ऐसा नही है कि सभी लोग सोनू सूद के अगेंस्ट में ही नही थे कुछ लोग इसके सुपोर्ट में भी बोल रहे थे जॉर्डन नाम के यूज़र ने लिखा “ये वही आदमी है जो सड़क पर हजारों प्रवासियों की मदद के लिए आया था। जब चुनी हुई सरकार ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया था।

मैं फिल्में नहीं देखता, तो मुझे उनकी ऐक्टिंग स्किल्स के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन सोनू सूद वास्तव में एक ईमानदार भारतीय आदर्श हैं। कुंवर अजय प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने तीन फोटो शेयर की. वही एक फोटो धनुष के ट्वीट की है, जिसमें उन्होंने शिव जी की फोटो शेयर कर ओम नमः शिवाय लिखा. दूसरी फोटो महेश बाबू की है, उसमें भी उन्होंने शिवरात्रि की सभी को बधाई दी है और साथ ही शांति और एकता के साथ रहने की कामना की है. और तीसरी फोटो उन्होंने फिल्म अभिनेता सोनू सूद की फोटो है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here