Sushant singh Rajput के बारे में फिल्म अभिनेता Monoj Bajpayee ने कही दिल को छू लेने वाली बात, कहा- ‘यकीन नहीं होता कि वो..

14 जून को दिवगंत फिल्म अभिनेता Sushant singh Rajput की पहली डेथ एनिवर्सिरी है। वही social Media पर उनके फैंस उन्हें हर दिन याद करते रहते हैं। बता दें कि Sushant singh Rajput के साथ काम कर चुके ‘द फैमिली मैन’ के अभिनेता Manoj Bajpayee ने अभिनेता Sushant singh Rajput के साथ काम करने के दौरान की पुरानी यादें को साझा किया हैं।

हमारे साथ telegram से जुड़ने के लिए Link पर क्लिक करें https://t.me/officialnewspolitics

Manoj Bajpayee ने Sushant के बारे में साझा की अपनी यादें

बता दे कि अभिनेता Manoj Bajpayee और Sushant singh Rajput ने फिल्म ‘सोनचिरैया’ में एक साथ में काम किया था। वही एक Interview के दौरान Manoj Bajpayee ने बताया कि जब उन्हें यह बात पता चला कि अब Sushant singh Rajput दुनिया में नहीं हैं तो उनके लिए इस पर यकीन करना बेहद मुश्किल था। वही Manoj Bajpayee बताते हैं कि किस तरह से Sushant को सितारों और ग्रहों के बारे में काफी रुचि थी।

अभी भी इस बात पर यकीन करना मुस्किल होता है

वही एक अंग्रेजी वेबसाइट English website पिंकविला के साथ बातचीत में फिल्म अभिनेता Manoj Bajpayee कहते हैं कि ‘अभी आपने पास्ट टेंस में यह पूछा तो मुझे अचानक लगा कि वह अब हमारे बीच नहीं है। मुझे तो अभी भी इस बात का विश्वास नहीं होता कि वो अब हमारे बीच नहीं है।‘

सुशांत सिंह राजपूत के CASE को ले कर आई बड़ी खबर, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मांगी..https://newspolitics.in/sushant-singh-rajputs-case-brought-big-news-sushant-singh-rajputs-friend-siddharth-pithani-asked-for/

सितारों की दुनिया में रखता था बेहद दिलचस्पी

वही इसके बाद Manoj Bajpayee आगे कहते हैं कि फिल्म ‘सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हम लोग एक साथ पार्टी भी करते थे। उसे सितारों और साथ ही ग्रहों को देखने में बेहद दिलचस्पी थी। उसके पास एक महंगा वाला टेलीस्कोप भी था जिसे की वह अपने साथ लाया था। यहां तक कि हम भी सितारों को देखने के लिए इस्तेमाल करते थे। वह आकाशगंगा और साथ ही ग्रहों के बारे में काफी कुछ समझाता था। उसके बारे में मेरी ये यादें हैं।

TV और Bollywood में एक कमाया नाम

आपको बता दें कि बता दें कि पिछले साल Sushant singh Rajput अपने Mumbai स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। वही उनके निधन से उनके फैंस, दोस्त और साथ ही परिवार वाले बेहद हैरान रह गए थे। इस बात पर सबको बिस्वास करना बेहद मुस्किल था। किसी को भी यह यकीन ही नहीं हो रहा था कि Sushant singh Rajput अब हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि Tv से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता Sushant Singh को सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान मिली थी। और फिर इसके बाद Sushant ने बॉलीवुड की फिल्म ‘काई पो छे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘केदारनाथ’ के साथ और भी कई फ़िल्मों में काम किया था।

हमारे साथ telegram से जुड़ने के लिए Link पर क्लिक करें https://t.me/officialnewspolitics

Leave a Comment