आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को ट्विटर के जरिए राजनीति में अपने एंट्री करने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसने की ये दावा किया था कि ‘एक्ट्रेस मंडी लोकसभा सीट से उपचुनाव लड़ेंगी’। हालांकि, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का ये कहना है कि अगर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया तो फिर वह ‘हिमाचल प्रदेश से तो बिल्कुल भी नहीं लड़ेंगी’। जानिए की अखिर कंगना रनौत ने ऐसा क्यों कहा-

आपको बता दें कि मंडी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र उत्तरी भारत में हिमाचल प्रदेश राज्य के 4 लोकसभा (संसदीय) निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। वही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौतकंगना रनौत ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि ‘2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें ग्वालियर से लड़ने का मौका दिया गया था’।

उन्होंने आगे लिखा- “मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प दिया गया था। हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी या फिर अपराध नहीं है। मैं अगर राजनीति में आई तो फिर मैं चाहती हूं कि मैं बहुत सी मुश्किलों वाले राज्य पर काम कर सकूं और साथ ही उस क्षेत्र में भी एक क्वीन साबित हूं।”

आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अगस्त 2020 में, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के साथ एक विशेष बातचीत में ये दावा किया था कि उन्हें भारत के 2 प्रमुख राजनीतिक दलों द्वारा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया था जिसे की उन्होंने ठुकरा दिया।

आपको बता दें कि उस वक्त फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि – “बहुत से लोग मुझसे पूछते हैं, लेकिन मुझे कोई (चुनाव) टिकट नहीं चाहिए। मुझे बीजेपी और साथ ही कांग्रेस दोनों से भी टिकट की पेशकश की गई थी, लेकिन मैंने उन्हें बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया है।

ये उन लोगों के लिए जो मुझे यह कहते हुए खारिज करना चाहते हैं कि मैं राजनीति में शामिल होना चाहती हूं, मैं यह पूरे तरह से स्पष्ट करना चाहूंगी कि मुझे राजनीति में शामिल होने का ऑफर किया गया है। अगर मैं चाहती, तो मैं कर सकती थी लेकिन अभी के लिए मैं इसके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here