फरीदाबाद: पड़ोसी युवकों की अश्लील हरकतों से तंग आकर दो सगी बहनों ने नहर में छलांग लगा दी यह घटना बीपीटीपी थाना इलाके में बरनौली पुल की है जोकि दो किशोरी युवती जिसका नाम पूजा और बंदना था पूजा की उम्र 16 साल और बंदना के उम्र 14 साल था.

दोनों बहनों का छलांग लगाने के बाद तलाश जारी है अग्नि शमन विभाग के गोताखोर आगरा नहर को खंगाल रहे है लेकिन कोई पता नहीं चल सका वहां की पुलिस ने पिता भाई और पड़ोसी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है दोनों बहनों ने यह कदम सोमवार दोपहर के बाद करीब 2:00 बजे उठाया था.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक दोनों किशोरी अपने पिता राजवीर और भाई राहुल के साथ नहर के किनारे बनी झुग्गी बस्ती में रहती थी उसकी मां गुड्डी का करीब 4 साल पहले ही बीमारी के कारण देहांत हो चुका है उसके पिता शहर के एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक रविवार रात बरनौली पुलिस के पास झुग्गी बस्ती में रहने वाली दोनों किशोरी का अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से झगड़ा हुआ था आसपास रहने वाले लोगों ने रात में दोनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया था सोमवार दोपहर के बाद करीब 2:00 बजे दोनों परिवार के लोग रात की घटना को लेकर फिर से गाली गलौज करने लगे.

आरोप है कि दोनों किशोरी को पड़ोसी ने गंदी गंदी गालियां दी इसे दोनों बहन ने सहन नहीं कर पाई दोनों बरनौली के पास नहर पर बन रहे निर्माणाधीन पुल पर पहुंची और वहां से नहर में छलांग लगा दी हालांकि पुल पर काम कर रहे मजदूरों ने जब तब उन्हें बचाने का प्रयास किया पर इससे पहले दोनों बहन नहर में कूद गई.

कुछ देर तक दोनों बहने बहते पानी की धार में हाथ पैर मारती रही करने की कोशिश भी की उसके बाद वह डूब गई और उनका कुछ पता नहीं चला उसके बाद वहां के आसपास के लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया जब तक प्रशासन आती तब तक भीड़ बहुत बढ़ चुका था.

उसके बाद पुलिस ने भीड़ को पुल से हटा कर दमकल कर्मियों की मदद से दोनों बहनों को तलाश शुरू कर दी बीपीटीपी थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों बहन के पिता राजवीर भाई राहुल और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्यवाही होगी।