Sushant Singh Rajput Biopic Film: बिहार के रहने वाले दिवगंत बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म “न्याय द जस्टिस” को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. दरअसल, ये याचिका खुद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दी है. उनकी याचिका में ये कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म पर रोक लगाया जाए. आपको बता दें कि , न्याय द जस्टिस का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है. जिस पर दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रोक लगाने की मांग की है.

बता दे कि फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का टीजर में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम महेंद्र है और साथ ही इस रोल के लिए जुबेर खान को कास्ट किया गया है। फिल्म में ऐक्ट्रिस रिया चक्रवर्ती को उर्वशी का नाम दिया गया है और साथ ही इस रोल में श्रेया शुक्ला को देखा जा सकता है। वही अगर टीजर की बात करें तो फिर इसमें दिखाया गया है कि एक एक्टर आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद कैसे जांच एजेंसियां इस भंवर जाल में फंस जाती हैं कि ये सुसाइड है या फिर आत्महत्या? न्याय द जस्टिस का टीजर में अमन वर्मा, असरानी और साथ ही शक्ति कपूर को भी अहम रोल दिया गया है।

हालांकि, परिवार वालों का ये कहना है कि फिल्म बनने से पहले उनसे किसी भी तरह की कोई भी इजाजत नहीं ली गई थी। वहीं इस फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस पब्ल‍िक डोमेन में है, इसल‍िए इजाजत का तो कोई सवाल नहीं उठता। वहीं, टीजर लॉच के बाद से सुशांत सिंह राजपूत के पिता तो उनसे खफा है ही पर उनके साथ साथ कई सारे फैंस ने भी इसका जमकर विरोध किया है।

बता दे कि 14 जून,2020 को बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फैल्ट पर पाया गया था। जिसके बाद कई जाँच ऐजेसीं ने इस मामले पर जाँच कर रही है। हालांकि, अब तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे का वजह क्या है.