फर्रुखाबाद : बदसुलूकी करने पर लड़की ने की सिपाही की सरेआम चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है. और प्रतिदिन यूपी में महिलाओं के साथ बलात्कार, हत्या जैसी खबरे आ रहा है. ये यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करता है. और साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रामराज्य का दावे के हकीकत को भी बया कर रहा हैं कि यूपी में अपराधियों के हौसले किस तरह बुलंद है.

घटना फर्रुखाबाद की है जहाँ एक एक लड़की ने बदसलूकी करने वाले पुलिस के सिपाही की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी. दरअसल घटना कायमगंज के पास की है यहां पर एक युवती अपने भाई के साथ बाइक से आ रही थी. उसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे हैं सिपाही ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे युवती और उसका भाई बाइक से गिर पड़े.

युवती का कहना है कि सिपाही नशे में था और उसने युवती और उसके भाई के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की. इसके बाद लड़की ने सरेआम चप्पलों से उस सिपाही की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान भीड़ भी इकट्ठा हो गई.

इस दौरान तमाशबीन लोगों की भीड़ भी इक्कठा हो गई जिसके बाद वहां एक और साथी सिपाही पहुंचा और किसी तरह युवती को समझाकर मामले को शांत कराया, पीटने के बाद सिपाही को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Leave a Comment