किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान आया सामने, कहा – हम UP में जाएंगे और BJP के खिलाफ…

जैसा कि आप सभी को पता ही है कि किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों को लेकर Delhi की सीमा पर सभी किसान लगातार डटे हुए हैं। Gajipur Border और sindhu border पर किसानों को 7 महीनों से भी अधिक हो गए हैं। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता Rakesh Tikait ने कहा है कि हम UP में BJP के खिलाफ प्रचार करेंगे, हम वहां पर सभी लोगों से कहेंगे कि किसी को भी वोट दो लेकिन BJP को Vote बिल्कुल भी मत देना। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर Click करेhttps://t.me/officialnewspolitics

West Bengal Election में भी BJP को Vote ना देने की की लोगों से की थी अपील

भाजपा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव West Bengal Election 2021 में संतोषजनक प्रदर्शन कर पाई थी, लेकिन सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकीं थी। उससे कहीं ना कहीं सीख लेगी और साथ ही Rakesh Tiket का अब यह जो बयान आया है कि वह UTTERPARDESH Election में भी BJP को VOTE ना देने के लिए राज्य की जनता से कहेंगे। तो अब भाजपा इसे हल्के में कतई भी नहीं लेगी। देखना होगा BJP इस पर अब क्या रुख अख्तियार करती है। इसके साथ ही RAKEST TIKET का ये कहना कितना सार्थक है। क्या वाकई वह UTTERPARDESH ELECTION में BJP को VOTE नहीं देने की बात कहेंगे या फिर वर्तमान हालत पर कुछ भी कहना संभव नहीं है।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर Click करे https://t.me/officialnewspolitics

MAMTA BANERJEE से भी मिल चुके हैं RAKESH TIKAIT

आपको बता दें कि अभी हाल में ही किसान नेता RAKESH TIKET WEST BENGAL की CM MAMATA BANERJEE से भी मुलाकात किए थे। इस मुलाकात ने कई अन्य सवालों को भी जन्म दिया। DANIK BHASKER से एक बातचीत में उन्होंने बताया कि यह उनकी सामान्य मुलाकात थी। चुनाव जीतने पर MAMTA BANERJEE ने कहा था कि वह किसान नेताओं जो कि बॉर्डर पर किसान बिलों के खिलाफ डटे हुए हैं वो उनसे मिलेंगे। मेरी यह मीटिंग सिर्फ और सिर्फ एक व्यक्तिगत मीटिंग है, इसका कोई भी राजनीतिक उद्देश्य या अर्थ नहीं है।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर Click करेhttps://t.me/officialnewspolitics

धरने को और तेज करेंगे

Rakesh Tiket ने कहा है कि हम पूरे जोश और साथ ही ताकत के साथ बॉर्डर पर सरकार के खि लाफ डटे हुए हैं। वही जब तक सरकार हमारी मांगे पूरी नहीं करती है साथ ही इन सभी तीन काले बिलों को वापस नहीं ले लेती तब तक किसान कहीं भी नहीं जाएगा। वह(किसान) बॉर्डर पर कल था, आज है और साथ ही कल भी रहेगा। वही जो लोग यह कह रहे हैं कि किसान पीछे हट गए हैं तो फिर आपको बता दूं यह मीडिया प्रायोजित है।

हमारे साथ telegram पर जुड़ने के लिए Link पर Click करे https://t.me/officialnewspolitics

अगर आज भी मीडिया सच दिखाए तो फिर यह 200 किलोमीटर से भी बड़ा आंदोलन दिखाई पड़ेगा। लेकिन अफसोस की बात तो यह है कि मीडिया हमारे साथ नहीं है। लेकिन फिर भी कोई बात नहीं हम जिस मकसद से बॉर्डर पर आए हैं। हम उस मकसद को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इसके अलावा भी Rakesh Tikait ने कहा ना तो मैं कोई चुनाव में ल डूंगा। साथ ही हम लोग कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहे हैं। हम तो एक सिर्फ किसान हैं और साथ ही किसानों की सम lस्याओं को लेकर बॉर्डर पर अड़े हुए हैं।

Leave a Comment