पूर्व मंत्री सेक्स स्कैंडल : वीडियो में दिख रही महिला ने मंत्री जी को बताया खतरा, जानिए की अखिर क्या कह रही है सेक्स टेप वाली महिला

पूर्व मंत्री सेक्स स्कैंडल : आपको बता दें कि जिस महिला के सेक्स स्कैंडल के वजह से मंत्री जी की चली गई थी कुर्सी तो अब उसी महिला को सता रहा है जान का खतरा । पूरा मामला कर्नाटक(karnataka) के पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली(Ramesh Jarkiholi) से जुड़ा हुआ है। वही पिछले दिनों रमेश जरकीहोली (Ramesh Jarkiholi) का सेक्स स्कैंडल सामने आया था जिसके बाद से उनकी कुर्सी चली गई थी। बता दें कि सेक्स टेप (sextape) में मंत्री जी के साथ जो महिला नजर आयी थी अब वो महिला अपनी जान को रमेश जरकीहोली(Ramesh Jarkiholi) से ही खतरा बता रही है।

बता दे कि सेक्स टेप में दिख रही महिला ने अब कर्नाटक हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखकर अपने सुरक्षा की गुहार भी लगायी है। वही उस महिला ने 3 पन्नो के लेटर में हाईकोर्ट से ये निवेदन किया है कि मुख्य न्यायाधीश अपनी निगरानी में पूरे मामले की जांच कराएं। साथ ही महिला ने ये भी आग्रह किया है कि सरकार को निर्देश देकर उसकी सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए।

बता दें कि महिला ने ये आरोप लगाया है कि इस पूरे मामले की जांच कर रही एसआईटी पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली(Ramesh Jarkiholi) के ही इशारों पर काम कर रही है और साथ ही राज्य सरकार की उसने बचाने का भी प्रयास कर रही है। ऐसे में उसे जांच एजेंसी पर भरोसा नहीं हो रहा है।

बता दें कि सेक्स टेप में नजर आ रही उस महिला ने खुद को पीड़िता बताते हुए पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली (Ramesh Jarkiholi) के खिलाफ कुब्बन पार्क थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। बता दें कि पीड़ित महिला की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। वही महिला ने कहा है कि रमेश जरकीहोली बेहद प्रभावशाली हैं और साथ ही वह सार्वजनिक तौर पर मुझे देख लेने की भी धमकी दे चुके हैं। वही पीड़ित महिला ने अपने परिवार वालों के लिए भी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Leave a Comment