शर्मनाक : प्रयागराज के SRN हॉस्पिटल के गार्ड ने बुजुर्ग महिला को जूतों से पीटा , वीडियो वायरल

स्वरूप रानी हॉस्पिटल में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सिक्योरिटी गार्ड बुजुर्ग महिला को बेरहमी से लातों से पीट रहा है। वायरल वीडियो पर हॉस्पिटल प्रशासन हरकत में आया और गार्ड को हटा दिया है। साथ ही पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस वीडियो में जिस तरह से गार्ड बुजुर्ग और बीमार महिला को पीट रहा था उसको देखकर रोंगटे खड़े हो गए। हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन हरकत में आया और आरोपी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है। पुलिस ने भी मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल हॉस्पिटल की इमरजेंसी सेवा की गैलरी में एक गार्ड ने इलाज के लिए आई एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है बुजुर्ग महिला बीमार चल रही थी और कई दिनों से इमरजेंसी वार्ड के पास आ जाती थी और गार्ड उसे बार-बार हटाया करते थे। लेकिन बुजुर्ग और बीमार महिला को इलाज तो नहीं मिला, लेकिन इलाज के बदले सुरक्षा में तैनात गार्ड से बेरहमी से पिटाई मिल गई।

डीएम ने कराई इलाज की व्यवस्था, गार्ड के खिलाफ केस
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने डॉक्टर श्रवण मल्होत्रा EMO से संपर्क किया और महिला का इलाज कराने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि आरोपी गार्ड के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही निजी सुरक्षा एजेंसी को ब्लैकलिस्ट करने का नोटिस मेडिकल कॉलेज को भेज दिया गया है।

Leave a Comment