पीलीभीत के DM का वीडियो वायरल किसानों के हक में बात।।

पीलीभीत के डीएम साहब की यह वीडियो वायरल हो गई जिसमें किसानों के लिए डीएम ने अधिकारियों को फटकार लगाते दिखे डीएम डीएम ने पहले अपने अधिकारी को किसानों के हक का काम कहने को कहा लेकिन अधिकारियों ने नहीं सुना और डीएम को मंडी में अचानक आए तो अधिकारियों की ले ली खबर।

इसे भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में BJP नेता का असली चेहरा, वोट के बदले नोट बांट रहे BJP नेता हुए गिरफ़्तार-

अधिकारियों को लगता था कि डीएम नहीं आएंगे लेकिन अचानक डीएम को देख छोटे अधिकारी चौक गए और किसानों के सामने ही डीएम ने अधिकारियों को जबरदस्त तरीके से फटकार लगाई जिसमें कहा उन्होंने किसान का असली हक मिलना चाहिए डीएम ने यह भी कहा कि मुझे क्यों जरूरत पड़ रही है यहां आने की।

डीएम ने अधिकारियों को अपना फर्ज याद दिलाते हुए उनको नियम भी समझाएं उन्होंने बताया कि सबसे पहले सरकारी क्रय केंद्र होंगे जब किसान आएगा तो उसी समय टोकन लेकर कांटे का दिन का तौल है वह पूरा होगा। अधिकारियों ने उसके जवाब में कहा कि किसान टोकन ऑनलाइन ले रहे हैं लेकिन फिर डीएम साहब ने कहा कि किसी भी कांटे का टारगेट पूरा नहीं हो रहा है । अनाज सारे अर्थी उठा रहे हैं अधिकारियों ने इसका जवाब नहीं दे पाए।

इसे भी पढ़ें : कंगना का किसानों को आतंकवादी कहना पड़ा भारी, कर्नाटक की कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

उसके बाद भी किसान परेशान है अधिकारियों को डांटते हुए डीएम ने कहा कि तुम क्या कर रहे हो तुम्हारे रहने का यहां क्या फायदा किसी भी काटेगा मंडी में दैनिक टारगेट पूरा नहीं हो रहा है। डीएम साहब ने यह भी कहा कि अगर तुम्हारे बस की नहीं है तो हम रोज आएंगे किसान हमारे लिए सबसे ऊपर है।

डीएम ने अंत में यह कहा कि जितने भी किसान यहां खड़े हैं जिनका धान बिल्कुल सही है लेने लायक है तुम लोग नहीं लेते हो इसलिए सरकार की बदनामी होती है वह किसान Rs1100, Rs1200 क्विंटल बेच रहा है जिसको 1868 मिल सकता है 1 क्विंटल का किसान मेहनत करके लाता है ट्रॉली मुफ्त में नहीं चलती है उसमें डीजल लगता है किसान की मेहनत लगती है किसान की परेशानी कब समझोगे अधिकारी चुप रहे कुछ नहीं जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here