गोपालगंजः कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में लॉकडाउन लगाया गया है. इसके साथ ही कई गाइडलाइन भी हैं जिसे लगातार पालन करने के लिए कहा जा रहा, लेकिन गोपालगंज में इन दिनों अलग ही नजारा है।

ऐसे तो शादी समारोह में 20 लोगों को शामिल होने का निर्देश है लेकिन यहां नियमों को ताक पर रखकर तमंचे पर डिस्को किया जा रहा है।


सैंकड़ों लोग उपस्थित होकर ले रहे थे आनंद : बताया जा रहा कि गोपालगंज जिले के जादोपुर थाने के दियारा के जागिरी टोला में बीते शुक्रवार को एक शादी थी. यहां डीजे की धुन पर सैकड़ों लोग इकट्ठा होकर डांस का आनंद ले रहे थे।

इतना ही नहीं बल्कि मौजूद लोगों में एक शख्स ने नर्तकी के हाथों में बंदूक दे दी. इसके बाद क्या था हर कोई इस रंगारंग कार्यक्रम में शामिल होकर तमंचे पर डिस्को करने लगा।




वायरल वीडियो पर नहीं हो सकी है कार्रवाई : यह वीडियो वायरल है. इसमें साफ दिख रहा कि किस तरह एक नर्तकी हाथों में बंदूक लेकर डांस कर रही है. डांस करने के बाद वह बंदूक वहीं कार्यक्रम में मौजूद एक शख्स को वापस करती है।

लाल रंग की शर्ट में बैठा वह शख्स सरकारी शिक्षक बताया जा रहा है. कुछ लोगों ने कहा कि सरकारी शिक्षक जागिरी टोला पंचायत की सरपंच अनीता देवी का पति है. फिलहाल इस वायरल वीडियो पर पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here