पूर्व DGP पर गंदा आरोप, बहु ने कहा-ससुर बनाना चाहते हैं अवैध संबंध, पति है समलैंगिक

पूर्व DGP पर बहू ने दर्ज कराया केस, बोली.. ससुर बनाना चाहते हैं अवैध संबंध, पति है समलैंगिक

झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय पर बहू ने गंभीर आरोप लगाया है. बहू ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ अ’वैध सं’बंध बनाना चाहते हैं.जबकि मेरे पति स’मलैगिक है. बहू रेखा मिश्रा ने ससुर डीके पांडेय, सास पूनम पांडेय और पति शुभांकर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. कहा कि शादी के बाद से उससे प्र:ताड़ित भी किया जा रहा है.

तीन साल पहले हुई थी शादी

बहू रेखा मिश्रा शनिवार को महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई में कहा है कि पति के स’मलैंगिक होने के चलते ससुर ने दूसरों से संबंध बनाने का दवाब देते हैं. इसके साथ ही वह खुद भी संबंध बनाना चाहा. रेखा ने आरोप लगाया है कि एक समारोह के दौरान जब मैं अकेली थी तो ससुर डीके पांडेय ने अपने साथ शा’रीरिक सं’बंध बनाने के लिए बोलन लगे.

लेकिन मैं उसको लेकर तैयार नहीं हुई. इस बात की जानकारी परिवार में किसी भी सदस्य को नहीं है. ससुर की इस हरकत से मुझे बहुत परेशानी और मैं जिंदगी से इस कदर परेशान हो चुकी थी कि आत्मह/त्या करने तक की सोचने लगी थी. बहू ने आरोप लगाया है कि उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी. लेकिन शादी के बाद से सास, ससुर और पति दहेजp की मांग को लेकर ताना देने लगे. ध’मकी देने लगे. जिससे परेशान होकर वह मायके आ गई.

बीजेपी नेता की बेटी है रेखा

बहू रेखा मिश्रा भाजपा नेता गणेश मिश्रा की बेटी हैं और अपना एनजीओ चलाती हैं. परिवारिक विवाद को लेकर रेखा के परिजनों ने भी दो दिन पहले पुलिस के एक अधिकारी से मिले थे. जिसके बाद कल बहू रेखा पांडेय ने केस दर्ज कराया है. बता दें कि डीके पांडेय लंबे समय तक झारखंड के डीजीपी रह चुके हैं. वह बकोरिया गो’ली कांड में उनकी भूमिका संदिग्ध रही है. इसके अलावे वह रांची के कांके रोड में गैर मजरूवा जमीन पर घर बनाने को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान डीके पांडेय बीजेपी में शामिल हो गए.

Source: Daily Bihar

Leave a Comment