अभी अभी दिलीप कुमार को खुशखबरी आयी सामने, अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज, इस वजह से हुए थे भर्ती

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को लगभग एक हफ्ते के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सांस फूलने की शिकायत के बाद फिल्म अभिनेता दलीप कुमार को रविवार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने दिलीप के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आपके प्यार, स्नेह और दुआओं के साथ दिलीप साहब अस्पताल से वापस घर जा रहे हैं’। एडमिट होने के बाद एक्टर को उनकी बीमारी का पता चला था और साथ ही उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। हालांकि, डॉक्टर जलील पारकर ने अपडेट देते हुए कहा था की, भले ही वह आईसीयू में हैं, लेकिन वो वेंटिलेटर पर नहीं हैं। और सांस फूलने की समस्या भी कम हो गई है, लेकिन वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर बने हुए हैं।

वही सोमवार को दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अभिनेता के स्वास्थ्य की प्रार्थना करने के लिए अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए एक नोट भी लिखा था। और साथ ही सभी से यह अनुरोध किया था कि वह अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों पर विश्वास बिल्कुल भी न करें जो इंटरनेट पर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि सायरा ने नोट में लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति, यूसुफ खान,अस्वस्थ हैं और साथ ही वो मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इस नोट से, मैं आप सभी को अपनी प्रार्थनाओं, प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर, दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है और साथ ही डॉक्टरों ने मुझे यह आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी भी मिल जाएगी।

Leave a Comment