दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दर्ज़ कराई FIR , ये रहीं वजह..

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कानून के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके ऊपर कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है।

दिलीप घोष ने बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दर्ज़ करवाई FIR

बता दे कि नारदा स्टिंग ऑप रेशन मामले में तृणमूल कांग्रेस(TMC) के 3 विधायकों फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी और साथ ही मदन मित्रा की गिरफ्तारी से संबंधित मुख्यमंत्री के कोलकाता के निजाम पैलेस के पास स्थित सीबीआइ ऑफिस में धरना– प्रदर्शन देने को लेकर भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह FIR दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ऐसा स्वभाव है की वो कहीं भी जाकर बैठ जाती है और अराजकता फैलाने की कोशिश में रहती है। वह बलपूर्वक सबकुछ करने की भी कोशिश करती हैं।

राज्य में कानून व्यवस्था लाचार – बीजेपी

राज्य में कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। हमारे पार्टी कार्यालयों पर लगातार ही हमले हो रहे हैं। वे बंगाल की मुख्यमंत्री हैं। कानून-व्यवस्था की रक्षा करना उनका पहला दायित्व है, लेकिन वे खुद ही कानून तोड़ रही है। ऐसे में आम लोग कहां जाएंगे? वही इसके बाद दिलीप घोष ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने चुनाव प्रचार के दौरान ‘बाहरी’ शब्द का इस्तेमाल बार-बार किया। इससे दूसरे राज्यों में रह रहे बंगालियों की भी मानसिकता प्रभावित हुई है। प्रचार के दौरान उन्होंने केंद्रीय बल के खिलाफ भी भड़काऊ भाषण दिए थे। मुख्यमंत्री के ‘खेला होबे’ नारे से राज्य में काफी हिंसक घटनाएं भी हुई हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी ने 213 सीट जीतकर राज्य में एक बार फिर से अपनी सरकार बनाई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी को 77 सीटे मिली है और वह मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में है।

Leave a Comment