KHAGARIA : कोरोना के केहर को देखते हुए पूरे बिहार में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन में ऐसी-ऐसी घटनाएं भी देखने को मिल रही है , जो कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तो वही अब ताजा मामला बिहार के खगड़िया जिले का है, जहां पर शॉपिंग करने से मना करने पर एक लड़की को पुलिसवालों पर भड़क उठी. पहले तो लड़की ने उस पुलिसवालों को गंदी -गंदी गालियां दी और फिर कहा कि वर्दी पहना है तो क्या समझता है? मुंह में डंडा हुड़ देंगे. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दे कि पूरी घटना बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी अनुमंडल मुख्यालय की है, जहां पर जमालपुर बाजार में लाॅकडाउन के बावजूद भी शटर बंद एक ज्वेलर्स के अंदर खरीदारी करने आई एक लड़की ने पुलिसवालों पर काफी बुरी तरह से भड़क गई. वही खरीदारी करने से रोके जाने के बाद लड़की अपना आपा खो बैठी और वो रोड पर ही पुलिसवालों को गाली देने लगी. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की पुलिसवालों के साथ बेहद अभद्रता करते दिख रही है.

बता दे कि वायरल वीडियो में लड़की को ये कहते हुए भी सुना जा रहा है कि “मुंह में डंडा हुड़ देंगे. वर्दी पहन लिया है तो क्या समझता है, रुको दो मिनट में तुमलोग का इलाज कर देंगे.” लड़की को उस वीडियो में काफी गाली देते हुए भी सुना जा रहा है. लड़की के इस भारी ड्रामे के बाद पुलिस ने उसे अपने हिरासत में ले लिया है. बताया ये भी जा रहा है कि लॉकडाउन में सारे दुकान बंद थे. लेकिन इसके बावजूद भी जमालपुर बाजार में जवाहर ज्वेलर्स में बाहर से तो ताला लटका हुआ था, मगर दुकान के अंदर ग्राहकों की काफी भीड़ थी.

आपको बता दें कि स्थानीय पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी मिली तो एसडीओ सुभाषचन्द्र मंडल और साथ ही गोगरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दुकान का शहर खुलावाया. इस दौरान पुलिस ने देखा कि कुछ युवतियां भी वहाँ पर अपने परिजनों के साथ खरीदारी कर रही थी. दुकान से बाहर निकले एक ग्राहक पुलिस के साथ बहस करने लगा. युवक की इस गंदी हरकत से नाराज पुलिस ने उसे गाड़ी में बैठा लिया. वही भाई को हिरासत में लेने के बाद उसकी बहन काफी आग बबूला हो गई और साथ ही पुलिस पदाधिकारी और अधिकारियों को जमकर गालियां दी. लड़की ने पुलिस वालों को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली. इस दौरान लगभग आधे घंटे तक जमालपुर बाजार में पूरी तरह अफरातफरी मची रही. बाद में लड़की को भी पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया.