आपको बता दें कि एक बार फिर से दिल्ली की आम आदमी पार्टी की पोल सभी के सामने आ गई है। दरअसल बुधवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शालीमार बाग में एक रोड शो किया था! जिस के अंदर काफी अधिक संख्या में लोग भी शामिल हुए थे!

लेकिन अब ये खबर आ रही है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस रैली के अंदर लोगों को जुटाने के लिए मजदूर को पैसे देकर उन्हें बुलाया था! जिसका वीडियो अभी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर ये साफ देखा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी ने अपनी रैली के अंदर सभी लोगों को इकट्ठा करने के लिए 500-500 रुपये देकर बुलाया था!

बता दे कि यही नहीं बल्कि इस वीडियो के अंदर यह भी देखा जा सकता है कि रैली के अंदर जिन जिन मजदूरों को बुलाया गया था! उनको अब तक एक भी पैसे नहीं दिए गए हैं! जिसके बाद से सभी मजदूरों का गुस्सा दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर फूटा है और साथ ही इस वीडियो में यह कहते हुए भी सुना जा रहा है कि ₹500 देकर बुलाया गया पर पैसे भी नहीं दिए गए!

आपको बता दें कि ऐसे में अब वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल सरकार की जमकर फजीहत हो रही हैं इसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं!