दिल्ली के करोल बाग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर योगेंद्र चंदोलिया यातायात कांस्टेबल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखे हैं। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। हालांकि अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें : रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाऊ पर बॉलीवुड ने ठोंका मुक़दमा, बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप

बीजेपी नेता योगेंद्र चंदोलिया दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन भी रहे हैं. ये मामला 3 दिन पहले का है, जब करोलबाग इलाके में उनकी कार को ट्रैफिक पुलिस ने टोह कर लिया. क्योंकि उनकी कार सड़क पर गलत तरीके से खड़ी थी. इसी दौरान जब चंदोलिया वहां पहुंचे तो ट्रैफिक पुलिसवालों को गंदी गालियां देने लगे. उन्हें देख लेने की धमकी देने लगे. 

इसी दौरान वहां भीड़ जमा हो गई. किसी ने योगेंद्र चंदोलिया का वीडियो बना लिया. वो वीडियो वायरल भी हो गया. इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : बिहार : वोट मांगने पहुंचे विधायक जी को जनता ने सरेआम पीटा, पिछले 5 साल का हिसाब मांगा

वहीं, चंदोलिया का आरोप है कि यातायात पुलिस ने स्थानीय परिवाहकों से रिश्वत ली थी, जिनकी गाड़ियां करोल बाग क्षेत्र में अव्यवस्थित तरीके से खड़ी रहती हैं। उन्होंने कहा कि वहीं ये निकट के मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों को उठा लेते हैं और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो यातायात कर्मी ने उन्हें गाली दी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here