Delhi : आईएम सॉरी मेरे बच्चे, मैं तुम्हे देख नहीं सकूंगा। मैं कायर नहीं था, मुझे हालात ने मारा है। एक वीडियो के जरिए दर्दनाक मैसेज अपनी पत्नी को भेजने के बाद साकेत मैक्स अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

बता दे कि पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक डॉक्टर विवेक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले थे और दिल्ली में रहकर साकेत के मैक्स अस्पताल से ही डिप्लोमा इन मेडिसिन का कोर्स कर रहे थे। विवेक अपने परिवार के इकलौते बेटे थे। शुक्रवार को देर रात करीब 11:30 बजे पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी मिली। जिसके बाद घटनाक्रम पर पुलिस पहुंची और उनके घर से फंदे से लटके हुए शव को कब्जे में लिया।

दो माह की गर्भवती है पत्नी : बता दे कि डॉ. विवेक की शादी 25 नवंबर 2020 को संतकबीरनगर नगर जिले के ग्राम बालू शासन गांव में केशभान राय की पुत्री कोकिला के साथ हुई थी। वही शादी के बाद दोनों दिल्ली में ही रहने लगे। और फिर कुछ दिनों बाद विवेक की पत्नी कोकिला अपने मायके चली गई। जहां से वह नहीं लौटी, जिसको लेकर दोनों के बीच काफी विवाद भी चल रहा था।

आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर भेजा अपनी पत्नी को

वही आपको बता दें कि पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि 30 अप्रैल की रात को विवेक ने मोबाइल में एक 11 मिनट 19 सेकेंड का वीडियो बनाकर अपनी पत्नी कोकिला को भेजा और फिर आत्महत्या कर ली। वही उस वीडियो में विवेक ने पत्नी से कहा- कोकिला मुझे नहीं पता, तुम मुझसे क्या उम्मीद रखती हो। मैं उलझ कर रह गया हूं। मुझे नहीं पता कि तुझे वह सारा ज्ञान कहां से मिलता था, पर जो भी था वो गलत था। तुम अक्सर कहती हो कि मां के घर में खुश हूं।

तुम्हारी मां कहती है कि यहां फोन क्यों करते हो। क्या मेरा हक नहीं है फोन करने का। मैं खुश होना चाहता था। मगर तुमने तो मेरी उस खुशी को भी तार-तार कर दिया। मैं पापा बनने वाला था, मगर उसकी शक्ल तक नहीं देख पाया। तुम्हारी और तुम्हारी मां की बातें सुन-सुनकर मुझे जीने का कोई हक नहीं है।