PATNA : बिहार में कोरोना काल के बीच पुलिसवालों के रोज नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं. ताजा मामला भोजपुर जिले का है, जहां पावर में बेकाबू एक थानेदार ने महिलाओं और लड़कियों के साथ खूब बदतमीजी की. थानेदार वर्दी के रौब में इतने मशगूल थे कि उन्होंने बिहार के डीजीपी एसके सिंघल और भोजपुर के एसपी इसमें घसीट लिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें थानेदार लड़की को थप्पड़ दिखाते और गालीगलौज करते नजर आ रहे हैं. वीडियो बना रही लड़की के साथ से मोबाइल छीनकर उसे जमीन पर पटकते दिख रहे हैं.

घटना बिहार के भोजपुर जिले जिले की है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा पुलिसवाला भोजपुर जिले के गड़हनी थाना का थानेदार है, जो गड़हनी बाजार पर महिलाओं और लड़कियों के बदतमीजी, गालीगलौज, हाथापाई, अभद्रता और धमकी देते नजर आ रहा है. यहां तक कि एफआईआर करने की भी धमकी दे रहा है.

पुलिसवाले की इस दबंगई के बारे में बताया जा रहा है कि थानेदार लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने पहुंचे थे. इस क्रम में एक दुकान को बंद कराने के दौरान वह महिलाओं और लड़कियों से अपनी पूरी टीम के साथ भीड़ गए.

लॉकडाउन का हवाला देते हुए थानेदार ने न सिर्फ लड़कियों और महिलाओं के साथ बदतमीजी की बल्कि उनके ऊपर जबरदस्ती हाथ छोड़ने की भी कोशिश की. थानेदार ने यहां तक कह दिया कि “मारेंगे पड़ाक से. माई बनेगी तू, माई बनेगी तू. कर दे क्या एफआईआर अभी.” इस दौरान वीडियो बना रही लड़की के साथ से जबरदस्ती करते हुए दारोगा ने उसके हाथ से मोबाइल छिना और उसे जमीन पर पटक दिया.

थानेदार यहां अकेले मौजूद नहीं थे. उनके साथ कुछ पूरी फ़ौज भी थी, जो अपने मोबाइल में भी वीडियो रिकार्ड कर रहे थे. हालांकि जो वीडियो सामने आया है, उससे ये भी जाहिर नहीं हो पा रहा है कि वीडियो आखिरकार पुलिसवालों ने वायरल किया या फिर पीड़ित पक्ष ने इसे वायरल किया.

वायरल वीडियो में महिलाओं और लड़कियों के किसी बात का जवाब देते हुए आओरपि थानेदार ये भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “सब तोरे है. तोरा सब है. डीजीपी (एसके सिंघल) और एसपी (राकेश दूबे) सब तुम्हारा ही है. इतना होने के बाद थानेदार दुकान को लेकर ये कहकर चले जाते हैं कि “सील हो गया, अब खोल के तो देखो.”