DARBHANGA Crime : बिहार के दरभंगा जिले से एक दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक रात के अंधेरे में प्रेमिका के साथ पकड़े गए प्रेमी को उसके घरवालों ने पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका अपने आशिक को खेत में मिलने के लिए बुलाई थी, जिस बात की भनक उसके घरवालों को लग गई थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

वही यह पूरा मामला बिहार के दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र की है, जहां पर कनकी मुसहरी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक राजा सदा (पिता भुवन सदा) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक रात को अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एक बागीचे में गया था, जहां पर लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी . पिटाई की वजह से प्रेमी राजा सदा गंभीर रूप से घायल हो गया और फ़िर गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

बता दे कि मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के 3 लोगों घूरत सदा, दीपू सदा और साथ ही भगवान सदा को युवक को पीट-पीट कर हत्या करने का आरोपी बनाया है. मिली जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी फरार हैं। घनश्यामपुर पुलिस ने युवक की प्रेम प्रसंग में पिटाई से मौत की पुष्टि की है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच में भेज दिया है.

स्थानीय संतोष कुमार झा ने कहा है कि मृतक युवक राजा सदा का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और फिर उस दिन दोनों बगीचे में मिलने गए थे. इसी दौरान लड़की के पक्ष के कुछ लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की.इसकी वजह से युवक की मौत हो गई. उन्होंने आगे कहा है कि यह प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला है. उन्हें न्याय व्यवस्था और साथ ही पुलिस पर पूरा भरोसा है.

वही घनश्यामपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जय गोविंद प्रसाद ने भी प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले की पुष्टि की. उन्होंने बताया है कि जानकारी मिलने के बाद जब हुए युवक के घर पहुंचे तो देखा कि युवक गंभीर हालत में पड़ा हुआ था और साथ ही उसके मुंह से खून निकल रहा था. उन्होंने कहा कि वही पर युवक की मौत हो चुकी थी. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here