देश में Covid-19 आप की दूसरी लहर का कहर लगातार जारी है वही लोग कोरोना के आगे पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे हैं वही इस मुश्किल की घड़ी में विपक्षी नेता Covid कंट्रोल में नाकामी को लेकर लगातार ही निशाना साध रहे हैं

वही कोविड-19 जैसे संकट काल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आगे आए हैं और उन्होंने सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता से यह अपील की है कि वह लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करें।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा- सिस्टम फैल है इसीलिए जनहित की बात करना जरूरी है इस संकट की घड़ी में देश को जिम्मेदार नागरिकों की जरूरत है। सभी कांग्रेस साथियों से मेरा यह अनुरोध है कि अपने सारे राजनीतिक काम छोड़कर सिर्फ उन लोगों की सहायता करें हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें कांग्रेस परिवार का यही धर्म है।

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा था सद्भाव से केंद्र सरकार से यह अपील है वह अनावश्यक प्रोजेक्ट पर खर्च करने के बजाय वैक्सीन ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें आने वाले दिनों में यह संकट और भी गहरा आएगा इससे निपटने के लिए देश को पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए वर्तमान दुर्दशा असहनीय है

वही देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते रोजाना हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बता दे कि देश में एक बार फिर से नहीं मामलों के आंकड़े 3 लाख के भी पार पहुंच गए हैं। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोनावायरस के तीन लाख 54 हजार नए मामले आए हैं। और 2806 लोगों की मौत हो गई है, वहीं बीते 24 घंटे में सवा दो लाख से अधिक मरीज ठीक भी हुए हैं। बता दें कि सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं, जबकि इसके बाद उत्तर प्रदेश कर्नाटक केरल दिल्ली के मामले हैं।

वही इस बीच देश में ऑक्सीजन बेड की किल्लत के मामले भी कम नहीं हुए हैं इसके साथ ही कई वैक्सीनेशन सेंटर पर Vaccine ना होने के कारण भी टीकाकरण को रोक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here