BJP नेता गिरिराज सिंह का विवादित ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी को बताया जुआरी ।

भारतीय जनता पार्टी के विवादित नेता गिरिराज सिंह ने इस बार अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री को जुआरी बताया है.

दरअसल बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह राहुल गांधी पर एक तस्वीर के जरिए निशाना साधना चाहते थे लेकिन उनका दाब उल्टा पड़ गया. तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ताश के पत्ते खेलते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर गिरिराज सिंह Troll होना शुरू हो गए.

इससे पहले कई बार गिरिराज सिंह की जुबान पीएम मोदी के खिलाफ फिसल चुकी हैं इससे पहले उन्होंने कहा था कि “जब से मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है मोदी जी ने सेना को गाली दी है”.

गिरिराज सिंह अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं उन्होंने बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के फूल चौक के पास एक जनसभा को संबोधित किया था. उस समय उन्होंने प्रधानमंत्री को भगवान का अवतार बताकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया था.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि भारतवंशी और भारत माता को जो आंख दिखाएगा उसकी आंखें निकाल दी जाएगी क्योंकि नए भारत का उदय हो चुका है. गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बगैर उनको भगवान का अवतार बताया था. उन्होंने कहा कि बुरा ना मानें तो भगवान का उदय तो हो चुका है जिसे आपने तीन सौ तीन सीट देकर विजई बनाया है वही आपके भगवान भगवान है और जब तक यह देश के प्रधानमंत्री हैं तब तक दुनिया की कोई ताकत भारत माता का अपमान नहीं कर शक्ति.

Leave a Comment