गुजरात के डिप्टी सीएम पर चप्पल फेंकने वाले को पुलिस बता रही थी कांग्रेस कार्यकर्ता, निकला BJP कार्यकर्ता

गुजरात विधानसभा के 8 सीटों के लिए उपचुनाव होना है ऐसे में उपचुनाव के लिए सभी नेता जोर शोर से प्रचार करने मिलने गए वहीं नेताओं को जनता के आक्रोश का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल करजन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, तभी किसी ने उनके ऊपर जूता फेंक दिए।

Read Also : टिकट के पैसे न होने पर BSP कार्यकर्ता ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मायावती ने मांगे थे दो करोड़

युवक जूता फेंकने के बाद फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए युवक को तलाश कर गिरफ्तार किया। वहीं जूता फेंकने के मामले में गिरफ्तार रश्मिन पटेल बीजेपी का ही कार्यकर्ता निकला। हालांकि पुलिस रश्मिन पटेल को कांग्रेस कार्यकर्ता बता रही है। और भाजपा ने कई पदों पर भी रहा।

जबकि बीजेपी के शिनोर तहसील के अध्यक्ष चंद्रबदन पटेल ने ने बताया कि रश्मिन पटेल बीजेपी के तहसील अध्यक्ष पद पर भी रहा है। बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान उसने सदस्यता फॉर्म भी भरा था। रश्मिन पटेल ने ना तो बीजेपी छोड़ी और ना ही बीजेपी ने उसे बाहर किया था।

Read Also : आरोग्य सेतु ऐप किसने बनाया, सरकार को नहीं पता, सूचना आयोग ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

रश्मिन पटेल 2010 से 2013 तक शिनोर तालुका पंचायत में कारोबारी चेयरमैन रहा। वहीं, उसकी पत्नी शिनोर में सरपंच थी। इस दौरान रश्मिन पटेल करजण के पूर्व भाजपा विधायक सतीष पटेल के दल का सक्रिय कार्यकर्ता था। 2013 से 2015 तक शिनोर पंचायत का सदस्य रहा।

Leave a Comment