Congress Neta Viral Video :आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है और साथ ही इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है! दरअसल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पार्षद ने बीच सड़क पर एक महिला को पीट दिया! जिसका वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे में कथित तौर पर महिला के बेटे ने कांग्रेस पार्षद की गाड़ी की नेम प्लेट पर बस एक स्केच मार दिया था जिसके वजह से बच्चे के माता-पिता के बद-सलूकी की और फिर बाद में स्वयं कांग्रेस के नेता ने बच्चे की मां को झा-पड़ मार दिया!

बता दे कि यह पूरा मामला रायपुर के नवापुरा लाके का है जहां बुधवार को नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 16 के कांग्रेस पार्षद मंगराज सोनकर की कार के नेम प्लेट पर 3 साल के एक मासूम बच्चे ने खेलते समय एक छोटा सा खरोंच मार दी थी!

जिसके बाद कांग्रेस पार्षद के बेटे ने बच्चे को मारा , वह शाम को जब मंगराज शाम तक घर वापस लौटे तो उन्होंने उस मासूम बच्चे के माता-पिता को बुलवाकर जलील भी किया!

दरअसल दंपत्ति के बार-बार माफी मांगने के बाद भी कांग्रेस पार्षद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहे थे। उन्होंने भी सड़क पर बच्चे की मां को थप्पड़ मार दिया! बता दे कि यह पूरा मामला सड़क पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया!

वही उसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी बेहद तेजी से वायरल हो रहा है! वीडियो में दिखता है कि किस प्रकार कांग्रेस नेता ने उस महिला के साथ बद-सलूकी करते हैं जब पति बीच में आकर उनको रोकने की कोशिश करता है तो फिर उसको भी धक्का देकर महिला को थप्पड़ मार देते हैं और फिर इसके बाद वो किसी अन्य महिला से बहस में उलझ जाते हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here