कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कुछ ऐसा लिखा कि लोगों ने लगा दी जमकर क्लास..

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और साथ ही वायनाड से सांसद नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा ट्रोल हो गए। दरअसल शनिवार को कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोनावायरस महामारी और साथ ही ब्लैक फ़ंगस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला। लेकिन मोदी सरकार पर हमला बोलने के चक्कर में वह खुद अपनी सोशल मीडिया पर अपनी फजीहत करा बैठे। बता दें कि कोरोना संकट को लेकर कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ़ भारत में कोरोनावायरस महामारी के साथ-साथ ब्लैक फ़ंगस महामारी है। वैक्सीन की कमी तो है ही, इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है। इससे जूझने के लिए PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे।

लोगों ने लगा दी राहुल गांधी की जमकर क्लास-

आपको बता दें कि इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि , आदरणीय राहुल जी आप इस महामारी के समय में भी देश के प्रधानमंत्री को बेइज्जत करने के काम कर रहे हैं। कम से कम इस समय पर तू राजनीति ना करें और सरकार को संयोग करने की प्रयास करें। आप और आपकी पार्टी अपनी राजनीति रोटियां सेकने में में व्यस्त है। लेकिन देश के जनता को मोदी जी पर भरोसा है।

Leave a Comment