आपको बता दें कि राजस्थान से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जोकि हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा क्षेत्र का बताया जा रहा है! जहा पर मंगलवार की सुबह कांग्रेस के एक पार्षद ने ओछी हरकत कर डाली! मिल रही जानकारी के मुताबिक , पूनम महंत, वार्ड नंबर 35 के पार्षद है और इस साल जनवरी में कांग्रेस के टिकट पर चुनी गई थी!

ऐसे में अब वीडियो वायरल हो रहा है वही इस वायरल वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि कांग्रेस के एक पार्षद दो हिंदू संतो को थप्प-ड़ ma-र रहे हैं और साथ ही उनको कोने में धकेल ते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि इसके बाद उन्होंने उनसे पूछा कि कोरोनावायरस महामारी के समय आपके मास्क कहां है? यहां पर यह उल्लेख करना आवश्यक है कि कांग्रेस पार्षद ने खुद ही ना तो उसने मास्क पहना था और ना ही किसी चीज से उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था!

वहीं जब साधुओ से ये पूछा गया कि मास्क कहां पर हैं तो एक साधु ने अपनी गर्दन पर लपेटे हुए कपड़े के टुकड़े की ओर साथ ही इशारा किया इसके बाद उसने साधु से छड़ी छीन कर ध-मकी देते हुए मास्क लगाने के लिए कहा और ma-रने के लिए आगे बढ़ी! अपने बचाव में उसने ये दावा किया कि अपने साथ वह उसने साधुओं को केवल इसलिए रोका क्योंकि वह बिना मास्क पहने हुए घूम रहे थे!

हालांकि आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलोचना हो जाने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने डैमेज कंट्रोल करने की भी काफी कोशिश की है! उनके द्वारा इस वायरल किए गए एक अन्य वीडियो के अंदर एक साधु को पार्षद के घर के पास जाते हुए देखा गया जिसके बाद पार्षद घर से बाहर निकलती है और फिर वो साइन बोर्ड के तरफ इशारा करती है उसे पढ़ते हुए वह कहती है कि कृपया मास्क पहने! इसके बाद पूनम महेंद्र जो कि पार्षद है वह अपने घर के अंदर जाते हैं और फिर मास्क लेकर आती हैं! उसने साधु को मास्क दिया और फिर कोरोना वायरस महामारी के बीच खुद की देखभाल करने का भी आग्रह किया!