CM Arvind kejriwal Wife Tested COVID positive : CM Arvind Kejriwal की पत्नी निकली Corona Positive , CM ने किया खुद को क्वारंटाइन

CM Arvind kejriwal Wife Tested COVID positive : इस वक़्त की बड़ी खबर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) से जुड़ी सामने आ रही है जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Arvind kejriwal Wife Sunita Kejriwal) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID Positive) पाई गई है. पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बता दे कि सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया सीएम आवास (CM Awas) को सेनेटाइज भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि इसके पहले कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को पिछले साल जून में भी कोरोना से संबंधित कुछ शिकायतें हुई थीं, हालांकि उनकी रिपोर्ट तब भी नेगेटिव ही आई थी.

गौरतलब है कि फिलहाल दिल्ली की मौजूदा स्थिति कोरोना की वजह से बहुत ही भयावह हो गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) भी खुद लगातार काफी एक्टिव हैं और साथ ही बैठकों के साथ कई जगहों का दौरा भी कर रहे हैं. वही अगर आंकड़ों की बात करें तो फिर राजधानी दिल्ली (Delhi) में बीते दिन भी 23 हजार के करीब कोरोना केस सामने आए थे .

Leave a Comment