Journalist Atul Agrawal Exposed : मशहूर एंकर or टीवी रिपोर्टर(Reporter) चित्रा त्रिपाठी(Chitra tripathi) के पति अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) की मुश्किलें धीरे धीरे और ज्यादा बढ़ती ही जा रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक पतंजलि योगपीठ(Patanjali Yogpeeth) ने हरिद्वार(Haridwar) के कोर्ट में एक याचिका दायर करके जर्नलिस्ट अतुल अग्रवाल(journalist Atul Agarwal) के ऊपर मामला दर्ज करने का अनुरोध किया था।

वही अनुरोध पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने यह स्वीकार किया है कि चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) के पति अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) के ऊपर एक FIR दर्ज की जाए। पतंजलि ने अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) के बारे में कई बातें भी कही है। जिसके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे हैं। तो आइए फिर जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या था और साथ ही पतंजलि से क्या है अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) का कनेक्शन।

पतंजलि ने अतुल अग्रवाल पर लगाए की सारे आरोप..

बता दें कि पतंजलि(Patanjali) नें अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) पर विज्ञापन के लिए झूठे वादे करने के साथ-साथ ब्लैक मेलिंग और साथ ही और भी कई तरह की बातें कही गई है। दरअसल कुछ दिन पहले ही अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) द्वारा फेसबुक पर एक पोस्ट(Facebook Post) के माध्यम से इस बात की जानकारी दी गई थी। कि उन्हे नोएडा एक्सटेंशन(Noida Extension) में रात के समय कुछ लोगों ने घेर लिया था।

अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) द्वारा जो कहानी भी फेसबुक(Facebook) पर लिखी गई थी। वह सोचने पर मजबूर करने वाली थी। इसके बाद ही उत्तर प्रदेश पुलिस स्वतः संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई थी। हालांकि आपको बता दें कि अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) ने अपने साथ हुई इस तरह की मामलों को लेकर फेसबुक पोस्ट(Facebook Post) तो लिखा परंतु जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट से जूरी कोई भी ठोस सबूत देने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने खुद ही सबकुछ संभालते हुए पूरे मामलें की जांच शुरू कर दी तो पुलिस की जाँच में पूरी कहानी बनावटी निकली।

OYO में मौजूद थे अतुल अग्रवाल

पुलिस के मुताबिक अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) को किसी ने भी नहीं रुकवाया था। वो 19 जून (19 June) की रात को अपने एक महिला मित्र के साथ थे। उस रात वो एक OYO होटल में रुके थे। उसी दौरान उनकी पत्नी का फोन आया और फिर इसके बाद उन्होंने हरब राहट में निजी कारणों का हवाला देते हुए एक लूट की झूठी कहानी फेसबुक(Facebook) पर लिख डाली। पुलिस द्वारा कहा गया है कि “अतुल अपने एक महिला मित्र के घर खाना खाया था और फिर वो ओयो होटल में रुके थे, पुलिस ने CCTV फुटेज और साथ ही अन्य तथ्य भी पेश करने का दावा किया।”

सीसीटीवी CCTV फुटेज से हुई इस बात की पुष्टि

बता दे कि पुलिस ने आगे कहा है कि महिला मित्र से जानकारी लेने के बाद यह बात सामने आई है “कि 19 जून कि रात के समय अतुल अपने महिला मित्र के घर खाना खाया था। सीसीटीवी फुटेज से अब इस बात कि पुष्टि भी हो चुकी है। पोस्ट लिखते समय अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) अपने महिला मित्र के घर पर ही थे। इसी समय अतुल अग्रवाल(Atul Agarwal) की पत्नी का फोन आया और फिर उन्हें तत्काल घर आने को कहा। इसके बाद वह जल्दीबाजी में वहां से निकल गए।