बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। वही एक बार फिर चिराग पासवान ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। चिराग ने बिहार में शराबबंदी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि इसके नाम बिहार के लोगों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है।

Also Read : गोपालगंज में वोट मांगने गए BJP विधायक के काफिले हमला, पथराव में दर्जनभर से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर निशाना साधते हुए ट्वीट किया – शराबबंदी के नाम पर बिहारीयों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार कि माताएँ बहने अपनो को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है, की बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो साँप सूँघ लिया है। #असम्भवनीतीश

वहीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना और हर घर नल योजना को भी पूरी तरह से फेल बताया। इससे पहले भी चिराग पासवान ने नितीश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि सात निश्चय योजना में सिर्फ घोटाले हुए और राज्य में अफ़सरशाही चल रहा है।

Also Read : बीजेपी छोड़ एनसीपी में शामिल हुए एकनाथ खडसे, कहां मेरे पीछे ED लगाई तो मैं सीडी रिलीज कर दूंगा

आपको बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी एनडीए गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ रही है, वहीं एलजी ने कई विधानसभा क्षेत्रों में जेडीयू और बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे हैं। जहां एक तरफ चिराग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर है वहीं दूसरी तरफ वह प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read : नड्डा बोले- देश में 300 आतंकी घुसने वाले हैं, जो हमारे जवानों को मार गिरा देंगे, इसीलिए NDA को जिताए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here