सिर्फ 24,635 रुपए में खरीदें सेकेंड हैंड Hyundai Santro, कोई भी डील नहीं इससे बेहतर

Hyundai Santro DX वेरिएंट (पेट्रोल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन) को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. कार में 999 CC इंजन मौजूद है।


कोरोना काल में कहीं भी सुरक्षित जाने के लिए अपनी पर्सनल कार होना काफी जरूरी हो गया है. ऐसे में अपना वाहन होना जरूरत सा बन गया है. अगर आप सेकेंड हैंड कार (Second Hand Car) खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट को लेकर परेशान हैं तो हम आपको एक शानदार डील के बारे में बताने जा रहे हैं।


Hyundai Santro एक जाना माना व्हीकल है और इसे मार्केट में काफी पसंद किया जाता है. इस शानदार कार की एक्चुअल कीमत 5.44-7.45 लाख रुपए है. लेकिन इस कार को सेकेंड हैंड मार्केट (Second Hand Car Market) से आप सिर्फ 24,635 रुपए देकर खरीद सकते हैं. इस कार को cardekho की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. वेबसाइट में दी गई डिटेल्स के मुताबिक कार सिर्फ 5,000 किलोमीटर ही चली है।


कार 2002 का मॉडल है और Hyundai Santro DX वेरिएंट (पेट्रोल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन) को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. कार में 999 CC इंजन मौजूद है. इस डील को वेरीफाइड माना जा सकता है क्योंकि सेलर ने इसके साथ अपनी पैन डिटेल्स शेयर की है. ज्यादा डिटेल्स पाने के लिए आप सेलर से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

Hyundai Santro DX वैरिएंट बॉडी कलर्ड बंपर, हाई क्वालिटी फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, फ्रंट पावर विंडो, रियर वाइपर, फुल व्हील कवर और फ्रंट फॉग लैंप के साथ आता है. Hyundai Santro के लेटेस्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें पेट्रोल इंजन 1086 सीसी का है. यह मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर Santro का माइलेज 20.3 kmpl से 30.48 km/kg तक है. सैंट्रो 5 सीटर कार है और इसकी लंबाई 3610 mm, चौड़ाई 1645 mm और व्हीलबेस 2400 mm का है

बता दें कि फिलहाल सेलर ने इस कार की कीमत 24,635 हजार रुपए रखी है लेकिन आप इस कार को सेलर से बात कर और कम कीमत पर ला सकते हैं।

नोट: अगर आप इस सेकेंड हैंड कार को लेने जा रहे हैं तो कार को हर तरफ से देख लें. उसकी डेंटिंग और पेटिंग को चेक कर लें. हमेशा गाड़ी के मालिक के कागज चेक कर लें. वहीं कार की और कागज की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही इस कार को खरीदें।

Leave a Comment