महराजगंज सदर के कोतवाली क्षेत्र के बर्तन व्यवसायी मन्नू प्रसाद ने मंगलवार की रात को जहर खाकर जान दे दी। मन्नू प्रसाद ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमे उसने बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर चुनाव लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया। जिसके बाद इंतज़ाम नहीं होने पर उसने आत्महत्या कर ली।

Read Also : आरोग्य सेतु ऐप किसने बनाया, सरकार को नहीं पता, सूचना आयोग ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

दरअसल घटना बुधवार सुबह की हैं, जब मन्नू प्रसाद का बेटा सुबह चाय लेकर पिता को जगाने गया तो मन्नू प्रसाद का शव कमरे में अस्त व्यस्त मिला और मुंह से झाग भी आ रहा है। जिसके बाद मन्नू प्रसाद के बेटे दीपक ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच इसकी जानकारी मुंबई में रहने वाले परिवार को घटना से अवगत कराया।

वहीं बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुड्ड ने कहा कि वह न तो बसपा के कार्यकर्ता थे और न चुनाव लड़ाने की बात हो रही थी, पार्टी को बदनाम किया जा रहा है। मन्नू प्रसाद के तीन पुत्र हैं, जिसमें छोटा दीपक पिता के साथ रहकर व्यवसाय में सहयोग करता था, जबकि दोनों पुत्र डब्लू, बबलू के साथ पत्नी दुर्गा मुंबई में रहती है।

Read Also : बिहार चुनाव : औरंगाबाद में बड़ी नक्सली साजिश नाकाम, CRPF ने दो IED किए निष्क्रिय

कोतवाली प्रभारी विमल मिश्र ने बताया कि मुन्नू प्रसाद गांव में साइकिल से बर्तन बेचते थे। घर वालों के अनुसार मुन्नू बसपा के सक्रिय सदस्य थे। कुछ समय से वह क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए तैयारियों में भी जुटे हुए थे। पार्टी के हर कार्यक्रम में भाग लेते थे। कहते थे कि उनकी बात मायावती से हो गई है और वो इस बार सदर से विधायक का चुनाव लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here