देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन कोरोनावायरस संक्रमण के मामले बिगड़ते ही जा रहे हैं और ऐसे में अब दिल्ली सरकार के ऊपर भी कई सारे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं! वही अब इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने भी दिल्ली के kajriwaal सरकार के ऊपर निशाना साधा है! दरअसल आपको बता दें कि मायावती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान को एक नाटक बता दिया है जिसके अंदर उन्होंने प्रवासी मजदूरों का दिल्ली से पलायन नहीं करने की अपील कर रहे थे!

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का कहना है कि यही नाटक अगर कोरोनावायरस महामारी के दौरान पहले भी किया गया था! इसके साथ ही बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने सभी गरीबों दलितों और आदिवासी समुदाय के लोगों को निशुल्क टीकाकरण दिए जाने की मांग भी की है!

बता दे कि बीएसपी के सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा है कि केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के CM Arvind kajriwaal से ये कहना है कि दिल्ली से लोग पलायन ना करें। यही नाटक तो कोरोनावायरस महामारी के दौरान एक बार पहले भी देखा गया था। यह सब अब महाराष्ट्र हरियाणा और पंजाब आदि राज्यों देखने के लिए मिल रहा है आप पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं जो कि एक बहुत ही दुखद खबर है!

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का कहना है कि यदि इन स्थानों की राज्य सरकारों ने इन लोगों में विश्वास पैदा करके इनकी जरूरतों को समय पर पूरा कर दिया होता तो फिर यह लोग पलायन नहीं करते। यह राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छुपाने के लिए अलग-अलग पर नाटक बाजी कर रही है इसके साथ ही यह बात किसी से भी छिपी हुई नहीं है!