भाई ने 3 दोस्तों के साथ मिलकर 10 साल की बहन का गैंगरेप किया, फिर मार डाला; चारों आरोपी गिरफ्तार

रिश्तो को शर्मसार करने का मामला सामने आया है.

Highlights

● आरोपियों ने कबूला कि वह मंदबुद्धि होने के कारण कपड़ों में शौच करती थी, वो बोझ थी, इसलिए हत्या की सोची

● आरोपियों ने बताया कि घटनास्थल पर ज्यादती का विचार आ गया, पहले भाई ने फिर दोस्तों ने मिलकर दुष्कर्म किया

जयपुर जिले के मनोहरपुर इलाके में 10 साल की मंदबुद्धि बच्ची की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में शनिवार को चौंकाने वाला खुलासा हुआ। बच्ची के भाई ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात 17 मई की है। 18 मई को पिता रहमान शाह ने मनोहरपुर थाने में बेटी गुलशन के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। इसी दौरान 21 मई को पिता को बेटी के पहने हुए कपड़े और चप्पल टोडी के पहाड़ी इलाके में मिले।पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची की लाश बरामद हो गई।

आरोपियों ने हत्या की बात कबूली’

पुलिस ने कॉल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतका की झुग्गी झोपड़ी के आसपास औरपड़ाेसियों से पूछताछ की। संदेह के आधार पर लड़की का भाई जिशान अली और उसके तीन दोस्तों बरेली निवासी साजिद अली, अमजद अली और वाजिद अली को गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में उन्होंने गुनाह कबूल कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुलेश चौधरी ने बताया किआरोपियों ने कबूला कि गुलशन मंदबुद्धि होने के कारण कपड़ों में शौच करती थी। वो बोझ थी, इसलिए हत्या की सोची। घटनास्थल पर ज्यादती का विचार आ गया। पहले भाई ने फिर दोस्तों ने दुष्कर्म किया.

Input: Dainik Bhaskar

Leave a Comment